मांगी रंगदारी : बेटे की जान प्यारी है तो पहुंचा दो 5 लाख रुपये…

शेखपुरा (ललन कुमार) : बरबीघा मुख्य बाजार के एक मोबाइल फोन बिक्रेता ​के पिता से किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर रंगदारी मांगी है. रंगदारी नहीं देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी है. इसके बाद से मोबाइल बिक्रेता का परिवार अनहोनी की आशंका से दहशत में जी रहा है.

बताया जाता है कि दुकानदार राजेश कुमार के पिता उपेंद्र स्वर्णकार के मोबाइल नंबर 7301414106 पर किसी ने धमकी दी है. धमकी में फोन करने वाले ने कहा है कि अगर बेटे की जान प्यारी है, तो पांच लाख रुपये हमें इस नंबर पर संपर्क कर पहुंचा दो. अगर ऐसा नहीं किया या पुलिस अथवा एसपी को बताया तो अंजाम बुरा होगा. खास बात कि यह धमकी दो बार आ चुकी है. यह धमकी फोन नंबर 7301101784 से दी जा रही है.

इस संबंध में दुकानदार राजेश कुमार उर्फ़ बिक्रांत कुमार ने बरबीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पिता उपेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि सबसे पहले 19 जून को यह धमकी बदमाशों ने दी थी. इसके बाद बुधवार को भी धमकी दोबारा दी गयी. फोन करने वाले ने कहा, क्या सोचे हो.

फिर फोन करने वाले ने कहा कि तीन बजे अपराह्न में तुम मोकामा रेलवे स्टेशन के पास पांच लाख रुपये लेकर चले आओ… इसके बाद जब दुकानदार ने रुपया नहीं पहुंचाया, तो इसी नंबर पर उस व्यक्ति ने कहा कि क्या सोचे हो रुपया पहुंचाना है या नहीं…

इस पर उपेंद्र स्वर्णकार ने कहा कि हम रुपये का इंतजाम करने में लगे हैं. उपेंद्र प्रसाद ने यह भी बताया कि जिस नंबर से धमकी मिल रही है, उसका लोकेशन मोकामा क्षेत्र का ही मिल रहा है. वहीं बरबीघा थानाध्यश नवीन कुमार ने बताया कि धमकी देने वाले नंबर का कॉल डिटेल निकाला जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : खुलासा : नहीं मिली रंगदारी तो कर दिया सांसद के घर बमबाजी 
गन्ना मंत्री से मांगी थी रंगदारी, मनु महाराज ने 24 घंटे में धर लिया