गोलीबारी में जख्मी लकड़ी व्यवसायी ने पटना में तोड़ा दम

firing
आरा (पुष्कर पांडेय) : 5 दिनों पूर्व नवादा थाना क्षेत्र के महराणा प्रताप नगर स्थित नये फायर बिग्रेड के समीप अपराधियों की गोली से जख्मी 30 वर्षीय लकड़ी कारोबारी मोनू सिंह ने मंगलवार की देर रात पटना में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मोनू सिंह की मौत की खबर की जैसे ही  लोगों को जानकारी लगी अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. इधर प्रशासनिक महकमा भी हलचल में आया और आनन फानन में छापेमारी अभियुक्तों को पकड़ने के लिए शुरू कर दी गई.
क्या था मामला
 नवादा थाना क्षेत्र के संकटमोचन नगर  मे मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने लकड़ी व्यवसाई शाह लोजपा नेता मुन्नू सिंह को
 5 गोली मार दी. गुरुवार की देर शाम गोलीबारी की घटना घटते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया और भगदड़ मच गई. इधर गोलीबारी से जख्मी नवादा थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप नगर निवासी मोनू सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया है. जहां बुधवार की देर रात इलाज के दौरान मन्नू सिंह ने में दम तोड़ दिया.
firing

रात भर होती रही तमाम क्षेत्रों में छापेमारी

जैसे ही लकड़ी व्यवसाय मुन्नू सिंह के मौत की खबर पुलिस महकमे में पता चली आनन-फानन में कई टिमो को तैयार कर छापेमारी शुरू कर दी गई.
ताकि मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया जा सके आपको बता दें कि पूर्व की दुश्मनी को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था इस मामले में मृतक मोनू सिंह के भाई के बयान पर चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.