NH-28 हाइवे पर लुटेरों ने इंजीनियर को लूटा, कार समेत लाइसेंसी रायफल भी ले गए

लाइव सिटीज डेस्क/समस्तीपुरः सूबे में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. लूट की घटनाओं पर नकेल नहीं लग पा रही है. पहले पेट्रोल पंप लूट और अब हाइवे लूटकांड के मामले भी सामने आ रहे हैं. ताजा मामला है समस्तीपुर का. लुटेरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए NH-28 पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि घटना दलसिंहसराय के गादो बाजीतपुर गांव की है. पूरी प्लानिंग के साथ इस लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. कोलकाता से अपनी पत्नी व ड्राइवर के साथ अपने घर मुजफ्फरपुर जा रहे माइनिंग इंजीनियर ब्रजेश कुमार की होंडा इमेज गाड़ी को अपराधियों ने लूट लिया. लुटेरे हाइवे पर घात लगाकर बैठे हुए थे.

गाड़ी में इंजीनियर की रायफल और 33 गोलियां भी रखी हुई थीं. सभी आधी रात को बरौनी जीरो माइल के पास स्थित लाइन होटल में खाना खाकर निकले थे. इसी बीच दलसिंहसराय एनएच 28 पर गादो बाजीतपुर के पास इनोवा गाड़ी से टक्कर मारने के बाद अपराधियों ने इंजीनियर की कार रोकी.

इनोवा से निकलकर 4 अपराधियों ने पिस्टल निकाल बच्चे को निशाना बनाया. इस दौरान इंजीनियर ने भी अपनी लाइसेंसी रायफल तान दी लेकिन बच्चे को निशाना बनता देख ही उन्होंने सरेंडर कर दिया.

पुलिस से बातचीत में पता चला कि ये पूरी घटना प्लानिंग के तहत हुई है. लुटेरे परिवार पर पहले से ही नजर रखे हुए थे. पूरी वारदात की  थानाध्यक्ष नरेश पासवान स्वयं तहकीकात कर रहे हैं. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थलों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस की माने तो जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ें-
थाना के पास एक ही वक़्त दो अलग-अलग लोगों से लूट लिए 7 लाख रूपये
हैवानियतः समस्तीपुर में 9वीं की छात्रा को जिन्दा जलाया, पटना में मौत