जेल में बंद अपराधियों ने बैंक प्रबंधक से मांगी रंगदारी, मामला दर्ज

बक्सर (शशांक कुमार सिंह) : सूबे में बढ़ रहे अपराध और बेलगाम हो रहे अपराधियों की एक बानगी बक्सर में देखने को मिली. जेल में बंद अपराधी ने एक्सिस बैंक के शाखा प्रबंधक से रंगदारी मांग कर सनसनी फैला दी. शाखा प्रबंधक राघवेन्द्र प्रताप के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद से ही शाखा प्रबंधक का परिवार डरा हुआ है.

पुलिस ने बताया कि रंगदारी मांगने वाला अपराधी अपने को रवि बता रहा था. घटना के तार बक्सर में हुए छात्रवृति घोटाले से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं. इस मामले में रवि कुमार समेत दो लोग जेल भी जा चुके हैं. कयास लगाया जा रहा है कि संभवतः उसी रवि कुमार ने यह रंगदारी मांगी है. इसके पहले भी अपराधियों ने कई लोगों से के रंगदारी की मांग की थी.

वहीं नगर थानाध्यक्ष राघव दयाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. कॉल डिटेल्स भी निकाला जाएगा. वहीं सूत्रों ने बताया कि अपराधी रवि कुमार महीने में लगभग दस बार एक्सिस बैंक प्रबंधक को फोन किया करता था. जब मामला तूल पकड़ने लगा, तो एक्सिस बैंके के प्रबंधक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने रंगदारी का मामला दर्ज करा दिया.

गौरतलब है कि सूबे में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. खासकर बक्सर जिले में लगातार अपराधिक गतिविधियां बढ़ती ही जा रही हैं. पिछले माह दो दो बार ट्रिपल मर्डर के मामले सामने आ गये हैं. हत्याओं का दौर थम नहीं रहा है. रंगदारी मांगी जा रही है. बैंक मैनेजर से मांगी गयी रंगदारी के इस नये मामले ने प्रशासन को भी सकते में डाल दिया है, वहीं घटना से बैंककर्मी सहमे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें : सांसद कहकशां परवीन के घर बमबाजी मामले में पुलिस की जांच जारी, आपसी विवाद का शक 
बिहार के इस जिले में सामान की तरह बिक रहे बच्चे, हर महीने लगती है बोली