गोपालगंज में डेयरी मालिक को मारी गोली, डेढ़ लाख की लूट

गोपालगंज(टीएन मिश्रा) : बेखौफ अपराधियों का एक बार फिर से तांडव देखने को मिला है. गोपालगंज में एक और लूट हुई है. डेयरी संचालक से. लूट का विरोध करने पर गोली मार दी. मामला भोरे इलाके का बताया जा रहा है. डेयरी संचालक का नाम अरुण कुमार बताया जा रहा है. जो कि पियरौटा गांव के निवासी बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को जब अरुण सभी दूध के वितरकों के बीच पैसों का वितरण करने के लिए पैसे इकट्ठा कर रहे थे तभी ये घटना घटी. बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उनके ऊपर फायरिंग करते हुए पास में रखे डेढ़ लाख रूपये लूट लिए. पीड़ित अरुण यादव को दो गोली लगी है. जिन्हें आनन-फानन में भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर हालत में उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. लेकिन हालत नहीं सुधरने पर डेयरी संचालक को विषम परिस्थिति में देखते हुए उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है.

वहीं लूट और फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर हथुआ एसडीपीओ इम्तेयाज अहमद सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुचकर जाँच शुरू कर दी है. ज्ञात हो की अभी लगभग एक सप्ताह पूर्व मुड़ाडीह गांव के समीप एक पेट्रोल पम्प से 4 लाख रूपये लूट कर पम्प कर्मी को गोली मार दी गई थी जो अभी इलाजरत है तथा भोरे पुलिस इस मामले को डिटेक्ट भी नहीं कर पाई है. वहीं अहले सुबह अपराधियों ने डेयरी संचालक को गोली मारकर डेढ़ लाख लूट लिये.

पीड़ित संचालक के भाई प्रद्युम्न्न यादव के मुताबिक बाइक पर सवार दो की संख्या में अपराधी थे. उन्होंने पहले कई राउंड फायरिंग की. और उसके बाद जब गोली खत्म हो गयी. तब दुसरे हथियार से फायरिंग करते हुए फरार हो गए. पास में डेढ़ लाख रूपये से जयादा रकम रखे हुए थे. जो उन्होंने लूट लिए. मौके से पुलिस ने कई खोखे बरामद किये है.

यह भी पढ़ें- 
पटना में फिर से पेट्रोल पंप पर बड़ी लूट, 19 लाख ले उड़े लुटेरे
गोपालगंज में पेट्रोल पंप पर 5 लाख की लूट, सेल्समैन को मारी गोली