मुजफ्फरपुरः सड़क हादसे में मौत पर बवाल, पुलिस-पब्लिक में भिड़ंत, ट्रक को भी फूंका

मुजफ्फरपुरः शहर में सड़क हादसे में हुई मौत पर बवाल की खबर है. स्थानीय लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. जमकर हंगामा हो रहा है. पुलिस मौके पर है. लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है. हंगामे के दौरान लोगों का गुस्सा पुलिस के खिलाफ भी दिखा.

बताया जा रहा है कि तेजी से जा रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकरा गया. दुर्घटना में बिजली का खंभा टूटकर गिर गया. उसपर लगा ट्रांसफॉर्मर भी गिर पड़ा. इस दौरान एक अधेड़ व्‍यक्ति की ट्रक के नीचे दबकर मौत हो गई. रविवार की सुबह इस दुर्घटना के बाद जनाक्रोश उबल पड़ा.

दरअसल रविवार की सुबह मुजफ्फरपुर के आमगोला के पास बिजली के खंभे में एक ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे खंभा ट्रांसफार्मर के साथ गिर पड़ा. इस दौरान एक व्यक्ति ट्रक के नीचे आ गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल इस हादसे में जिसकी मौत हुई है उसकी पहचान नहीं हो सकी है. लोगों के मुताबिक वो आमगोला इलाके का ही रहने वाला बताया जा रहा है.

दर्दनाक सड़क दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया है. आगजनी की गई है. जिस ट्रक से ये हादसा हुआ उसे भी भी भूक दिया गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों का गुस्‍सा पुलिस के खिलाफ भी दिखा. उन्‍होंने बताया कि पुलिस शहर में ट्रकों के अनियंत्रित परिचालन को बढ़ावा देती है.

फिलहाल पुलिस ने इन मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है. शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. लोगों को शांत करनं का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-

पुलिस मुखबिर बताकर नक्सलियों ने की युवक की हत्या