सनसनी : आग से जल कर माता-पिता व दो पुत्रियों की मौत, हत्या की आशंका

breaking

समस्तीपुर (कौशलेन्द्र ) : बिहार के समस्तीपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक ही परिवार के चार लोगों की आग लगने से मौत हो गयी है. हालांकि इस घटना को लेकर लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चा हो रही है. किसी को मामला पच नहीं रहा है. लोगों की मानें तो यह हत्या का मामला भी हो सकता है.

सूत्रों के अनुसार गुरुवार की सुबह चार बजे पूसा के महमदा गांव में आग से जल कर चार लोगों की मौत हो गयी है. मरने वालों में दो बच्चे और उनके माता-पिता शामिल हैं. बताया जा रहा है कि मामला संदिग्ध है. घर में गैस सिलेंडर सुरक्षित रखा हुआ है. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आग कैसे लगी. स्थानीय लोगों की मानें तो पति-पत्नी और बच्चों को सोची-समझी साजिश के तहत जलाकर मार दिया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

breaking

मृतकों में मुकेश कुमार (32 वर्ष), पत्नी रूपा देवी (30 वर्ष), आंचल कुमारी (9 वर्ष), और अर्चना (5 वर्ष) शामिल है. स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक मुकेश कुमार अपने माता-पिता से अलग रहता था. खेतीबाड़ी के जरिये वह अपना जीवन यापन करता था. हालांकि, आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है.

घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस सूत्रों की मानें तो यह सीधे-सीधे हत्या की घटना प्रतीत होती है. मृतक मुकेश तीन भाई हैं. दो भाई अपने परिवार के साथ दिल्ली रहते हैं. मुकेश के माता-पिता का बहुत पहले निधन हो चुका है. मुकेश अपने परिवार और बच्चों के साथ समस्तीपुर में रहता था. पुलिस की ओर से सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : 10 भारतीय की आग में झुलसने से मौत, सऊदी अरब का मामला