डॉक्टर दंपती को क्लिनिक में घुस कर मारी गोली, पत्नी की हालत चिंताजनक

खैरा/जमुई (राजेश कुमार) : जिले में इन दिनों अपराधियों का मनोबल अपने चरम पर पहुंच गया है. आये दिन आपराधिक गतिविधियां तेज हो गई हैं. वहीं प्रशासन को आपराधिक गतिविधियों रोकने में कुछ खास कामयाबी नहीं मिल पा रही है. ताजा घटनाक्रम जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सारेबाद गांव का है. वहां कुछ अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने एक चिकित्सक दंपती पर जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. पत्नी की हालत चिंताजनक बनी हुई है. दोनों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के बाद पटना रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार खैरा निवासी चिकित्सक सुनील ठाकुर सारेबाद में अपनी क्लिनिक चलाते हैं. घटना के वक्त चिकित्सक दंपती अपने घर पर ही मौजूद थे. तभी दो बाइक पर सवार चार की संख्या में हथियारबंद अपराधी आये और क्लिनिक का दरवाजा खटखटाया. पूछे जाने पर उन्होंने किसी बच्चे का इलाज करने की बात कही. जब चिकित्सक दरवाजा खोलकर पत्नी समेत बाहर आये, तो अपराधियों ने लगातार फायरिंग शुरू कर दी.

बताया जाता है कि गोलीबारी में एक गोली चिकित्सक के बाएं कंधे में लग कर आरपार हो गई. वहीं उनकी पत्नी मालती देवी के पेट में भी एक गोली जा लगी. घटना के बाद स्थानीय लोग उन्हें सदर अस्पताल जमुई ले आये. वहां से चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया है.

 

doctor wife

चिकित्सक की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है तथा उसकी पत्नी की स्थिति फिलहाल नाजुक बनी हुई है. वहीं इस घटना के बाद संपूर्ण इलाके में भय का माहौल व्याप्त है. लोग पुलिस प्रशासन को लेकर तरह तरह की बात कर रहे हैं.

वहीं घटना में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.