नवादा में डॉक्टर की गोली मार कर हत्या, बाइक से आए थे अपराधी

नवादा (रवींद्र नाथ भैया) : जिले उग्रवाद प्रभावित सिरदला प्रखंड क्षेत्र के ठेकाही मोड़ के पास देर रात ग्रामीण चिकित्सक की गोलीबारी कर हत्या कर दी गयी. घटना उस समय घटी, जब चिकित्सक अपनी दुकान के बाहर बैठ कर आराम कर रहे थे. घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

जानकारी के अनुसार देर रात बाइक सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. वहीं सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस पहुंच गयी और मामले की जांच आरंभ की. हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

बताया जाता है कि ग्रामीण चिकित्सक मुनेश्वर यादव अपनी दुकान के आगे बैठ कर आराम फरमा रहे थे. अचानक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जब तक लोग कुछ समझ पाते अपराधी घटना को अंजाम देकर अपनी बाइक से गया की ओर निकल भागा.

घटना स्थल पर पहुंचे थानाधिकारी राजकुमार ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार हालांकि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा. पुलिस की मानें तो विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है. यह भी देखा जा रहा है कि चिकित्सक का किसी से पुरानी दुश्मनी तो नहीं थी. वहीं घटना के बाद से घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है. गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. रात भर पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी करती रही. अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

इसे भी पढ़ें : पुलिस मुखबिर बताकर नक्सलियों ने की युवक की हत्या
नौकर ने मालिक को कुदाल से हमला कर मार डाला