हाजीपुर में डबल मर्डर पर बवाल, 24 घंटे से पड़ा है दादा-पोते का शव, पुलिस से भिड़े ग्रामीण

वैशाली(केके पाठक) : हाजीपुर के जुड़ावनपुर थाने के राघोपुर पूर्वी गांव में मिट्टी काटने के विवाद में हुए डबल मर्डर पर वबाल जारी है. 24 घंटों से शव अभी तक घर पर ही रखा हुआ है. स्थानीय लोग आक्रोशित हैं. ग्रामीण चीफ मीनिस्टर नीतीश कुमार और डीप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं.

मालूम हो कि सोमवार को मिट्टी काटने के विवाद में जमकर गोली बारी हुई. इस दौरान दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. दोनों रिश्ते में दादा-पोता लगते थे. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है.

हालत चिन्ताजनतक बनी हुई है. दरअसल कल घटना के बाद जब पुलिस जांच के लिए पहुंची थी तो ग्रामिणों ने खूब बवाल काटा था. शव को पुलिस के हवाले नहीं किया गया. पुलिस के साथ झड़प भी हुई थी.

इसी मामले में आज मंगलवार को भी बवाल जारी है. ग्रामीण शवों को सड़क पर रख कर प्रदर्शन कर रहे हैं. मुआवजे की मांग हो रही है. मौके पर किसी सीनियर अधिकारी के नहीं पहुंचने से ग्रामीण और भी गुस्से में हैं. वो एसपी को बुलाने की डिमांड कर रहे है. अभी तक इस मामले में पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

बता दें कि राघोपुर पूर्वी गांव में सोमवार की दोपहर मिट्टी काटने के विवाद में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप घायल हो गया. मृतकों में भागवत राय व मिथिलेश राय शामिल हैं. दोनों रिश्ते में दादा-पोता थे. घायल अनिल राय मृतक भागवत राय का पुत्र व मिथिलेश राय का पिता है. उसे पीएमसीएच में भरती कराया गया है.

यह भी पढ़ें-

पटना से जा रहे वैन व पूर्णिया से आ रही बस में टक्कर
बक्सर में डॉक्टर को जान से मारने की धमकी, 8 बार किया फोन