हाजीपुर में दो की ईंट-पत्थर से कूच कर हत्या, एक जख्मी

Hajipur
घटना की जांच करती पुलिस.

हाजीपुर (केके पाठक) : उत्तर बिहार में अपराधों का दौर नहीं थम रहा है. कभी मुजफ्फरपुर, तो कभी समस्तीपुर और कभी वैशाली में हत्या की घटना हो रही है. अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. ऐसी ही एक घटना में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है.



इस बार हाजीपुर में अपराधियों ने दो लोगों को ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर मार डाला. इसी घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है. घायल को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है.

बताया जाता है कि अपराधियों ने हाजीपुर में देर रात अपराधियों ने 2 लोगों को ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर मार डाला. सूत्रों की मानें तो ब्लॉक क्षेत्र में तीन युवक आ रहे थे, तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधी तीनों युवकों को मरा समझ कर इंडस्ट्रियल थाना क्ष्रेत्र के चाणक्या कॉलोनी रोड में फेंक दिया. बताया जाता है कि अपराधियों की अभी पहचान नहीं हो पायी है, साथ ही मृतकों के बारे में भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है.

Hajipur
घटना की जांच करती पुलिस.

उधर गश्ती दल की पुलिस ने रोड किनारे तीनों युवकों को अधमरे की स्थिति में देखा तो छानबीन शुरू की. पुलिस ने तीनों युवकों को आनन फानन में अस्पताल भेजा. जांच में डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया, वहीं जांच में पता चला कि एक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के ब्लॉक के पास अज्ञात लोगों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

साथ ही दोनों शवों और एक जख्मी को इंडस्ट्रियल थाना क्षेत्र में फेंक दिया. पुलिस के अनुसार विभिन्न बिंदुओं पर मामले की छानबीन की जा रही है.
Hajipur murder
घटना को लेकर जुटी भीड़.