भोजपुर में दूल्हे के ड्राइवर की गोली मार कर हत्या

आरा (पुष्कर पांडेय) : भोजपुर में अपराध नहीं थम रहे हैं. अपराधी पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं. अपराधियों ने रविवार को जहां भोजपुर में दो-दो स्थानों पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था, वहीं सोमवार को दूल्हे के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि अपराधियों की पहचान अभी नहीं की जा सकी है. घटना भोजपुर जिले के उदवंतनगर क्षेत्र के सेवगार गांव में बारात के दौरान घटी.



दरअसल बरातियों को सोमवार की सुबह करीब 7 बजे पता चला कि ड्राइवर को किसी ने गोली मार दी है. घटना की जानकारी जैसे ही उदवंतनगर के थानेदार राजीव कुमार को पता चला, वे तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. गोली ड्राइवर के सिर में मारी गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में लाया गया.

सूत्रों के अनुसार गड़हनी थाना क्षेत्र के पोसवॉ गांव के रामकुमार सिंह के बेटे की शादी की बारात उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सेवगार गांव पहुंची थी. सचितानंद सिंह की बेटी की शादी थी. बारात तय समय पर रविवार की रात सेवगार गांव में पहुंची. जयमाल और द्वार पूजा के बाद रात्रि करीब 3 बजे दूल्हे को लेकर अपनी चारपहिया गाड़ी में बैठाकर ड्राइवर अजीमाबाद थाना क्षेत्र के बड़गांव निवासी कमलदेव सिंह के पुत्र रमेश सिंह शादी स्थित घर में पहुंचा और दूल्हे को छोड़ कर शमियाना में वापस लौटे. इसके बाद आराम करने के उद्देश्य रमेश सिंह अपनी गाड़ी में ही बैठ गए. इसी दौरान उन्हें किसी ने गोली मार दी.

बताया जाता है कि शमियाना में नाच होने की वजह से आवाज ज्यादा नहीं हो सकी और किसी को मालूम नहीं चल सका कि गाड़ी में क्या हुआ है. घटना की जानकारी बारातियों को सुबह लगी, जब करीब 7 बजे दूल्हे को लाने के लिए गाड़ी और ड्राइवर की खोज होने लगी. वहीं सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. थानाध्यक्ष ने छानबीन की. उधर सदर अस्पताल में परिजनों को ढांढस बंधाने अगिआव के प्रखंड प्रमुख मुकेश यादव पहुंचे और इस घटना की निंदा की.

इसे भी पढ़ें : ट्रिपल मर्डर : छपरा में तीन लोगों की गोली मार कर हत्या 
ताबड़तोड़ वारदात से सहमा मधुबनी, आज फिर बिजनेसमैन का मर्डर