शराब पीकर गुरुजी ने खूब किया ‘झूम बराबर झूम शराबी’

जमुई (राजेश कुमार) : समाज को दिशा और दशा प्रदान करनेवाले गुरुजी ने शहर में ऐसी हरकत कर दी, जिससे शिक्षा जगत के साथ साथ समूचा समाज शर्मसार हो गया. शराब के नशे में धुत्त होकर गुरुजी ने बीच सड़क पर खूब उत्पात मचाया और अब गोपाल घर की हवा खाने की नौबत आ गई है.

शहर भर में खबर की चर्चा है और खूब चर्चा है. शिक्षक की इस हरकत से कहीं शिक्षकों का माखौल उड़ाया जा रहा है, तो कहीं लोग इस पर चिंतन करने की बात कह रहे हैं. जानकारी के मुताबिक जमुई के कल्याणपुर निवासी राजकुमार राम पेशे से शिक्षक हैं और बरहट प्रखंड क्षेत्र के नूमर गांव स्थित बुनियादी मध्य विद्यालय में हेडमास्टर के पद पर कार्यरत हैं.

हेडमास्टर साहब के विषय में कहा जाता है कि वे शराब के पुराने शौकीन हैं और इन पर शराबबंदी के कठोर कानून का कोई असर भी नहीं है. सूबे में शराबबंदी के बावजूद नित्य प्रतिदिन शराब पीना और शराब पीकर ही ड्यूटी करना इनकी आदतों में शुमार था. सोमवार को हेडमास्टर साहब घर से तो निकले ठीकठाक पर रास्ते में कहीं बैठकी लगा ली. पीने के बाद जब दिमाग ‘रोशन’ हुआ तो लगे सड़क पर उत्पात मचाने.

इसी क्रम में स्टेशन रोड पर मणीदीप स्कूल के समीप वे आते-जाते लोगों से गाली-गलौज व मारपीट करने लगे. ऐसा करने पर पहले तो लोगों ने उन्हें समझाया-बुझाया, पर हेडमास्टर साहब की हरकतें बंद नहीं हुईं. इसी बीच किसी ने फोन पर पुलिस को सूचना दे दी. अब गुरुजी पुलिस की हिरासत में हैं और पुलिस उनका मेडिकल करवा कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : बोले अमित शाह, भाजपा ने नहीं तोड़ा महागठबंधन, नीतीश ने खुद छोड़ा लालू का साथ 
नीतीश बोले – PM नरेंद्र मोदी की टक्कर का कोई नहीं, 2019 में भी बनेगी NDA सरकार