दिल्ली में प्यार हुआ, बक्सर में रचायी शादी

buxar

लाइव सिटीज डेस्क (सशांक सिंह): एक प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे की रजामंदी से ब्रह्मपुर थाने में दोनों ने शादी कर ली. वहीं दोनों के परिवार वालों ने इसका जम कर विरोध किया. लेकिन, पुलिस की पहल से दोनों की शादी थाने में हुई. दोनों से एक बच्ची भी है. लड़का बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ओझवलियां गांव का रहने वाला दिलीप कुमार पांडेय है. वहीं यूपी के गोडा जिले की रहनेवाली अनिता कुमारी है.


बताया जाता है कि दिलीप कुमार दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में काम करता था. उसी कंपनी में अनिता भी काम करती थी. इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. दोनों लिव इनरिलेशनशिप के तहत साथ रहने लगे. इसी बीच दोनों से एक किशोरी ने जन्म ले लिया. वहीं इसकी सूचना दिलीप के परिजनों को मिली और वे इसका विरोध करने लगे.

buxar
जानकारी के अनुसार दिलीप अपने गांव छह माह पहले आया था. लेकिन उसके परिजन उसे दिल्ली नहीं जाने दिये. जब वह दिल्ली नहीं गया तो अनिता शनिवार की सुबह अपने भाई के साथ ब्रह्मपुर थाने पहुंच गयी. अनिता ने अपनी पूरी आपबीती थानाध्यक्ष को सुनायी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ओझवलियां गांव पहुंच गयी. पुलिस को देखते ही दिलीप के परिजन भड़क गये और पुलिस के साथ अभ्रद्र व्यवहार करने लगे. पुलिस ने दिलीप और उसके परिजनों को थाने लाई. पुलिस ने दिलीप से पूछताछ की.


साथ ही दोनों के हामी भरने के बाद दोनों की शादी थाने में ही करा दी. ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष डीएन सिंह ने बताया कि दिलीप अनिता से प्यार करता था. यह जानकारी दिलीप ने दी. हमारा काम था दोनों को एक करना. दिलीप अपने परिजनों से डर रहा था. दोनों को शादी कराने के बाद रिहा कर दिया गया है.

यह भी पढ़े- नक्सलियों के निशाने पर जज, जारी किया मौत का फरमान
पेट्रोल पंप मालिक का शव पहुंचा पटना, घर पर मचा कोहराम, तीन गिरफ्तार
पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या से दहशत, हत्यारों का अब तक सुराग नहीं