बक्सर में बुजुर्ग किसान को गोलियों से किया छलनी, इलाज के दौरान तोड़ा दम

बक्सर (शशांक सिंह) : सूबे में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. हत्या और लूट जैसी वारदातें आम हो चुकी हैं. अपराधी लगातार पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला है बक्सर जिले के डुमरांव अनुमंडल का, जहां एक बुजुर्ग किसान की हत्या हो गई है. अज्ञात अपराधियों ने किसान को गोलियों से भून डाला. वो भी उसी के घर के सामने. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल कोरानसराय थाना क्षेत्र के कमधरपुर गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक किसान को गोली मार दी. जिसमें जख्मी किसान का इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक किसान कमधरपुर का रहने वाला राजकेश्वर पासवान बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात राजकेश्वर पासवान अपने घर के बाहर बैठा था. इसी बीच तीन की संख्या में अपराधी आ पहुचे और राजकेश्वर पासवान को चार गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही ग्रामीण आ धमके. वहीं रात का फायदा उठाकर अपराधी भागने में सफल रहे. ग्रामीणों ने राजकेश्वर को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. जहां डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया. बनारस में राजकेश्वर का इलाज के दौरान मौत हो गयी.

इस मामले में कोरानसराय थानाध्यक्ष नंदन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुरानी अदावत में राजकेश्वर पासवान को गोली मारी गयी है. वहीं राजकेश्वर पासवान के परिजनों का कहना है कि राजकेश्वर पासवान की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.  वहीं गांव के लोगों का कहना है कि राजकेश्वर पासवान ओझा का काम करता था. इसी को लेकर उसकी हत्या की गयी है.

यह भी पढ़ें-

भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री रजनीश कुमार की हत्या की सुपारी 30 लाख में !
हैवानियत की हद : छेड़खानी का विरोध किया तो छात्रा की कर दी हत्या, मां पर भी किया हिंसक हमला