भोजपुर में बाप-बेटी की गोली मार कर हत्या, चली आ रही थी पुरानी दुश्मनी

ARA1

आरा (पुष्कर पांडेय) : भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के नाढ़ी गांव में बाप-बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल गहरा गया है. पूर्व से ही दोनों पक्षों में चल रहे विवाद घटना का मुख्य कारण बताया जा रहा है.

मृतक का नाम पंच नारायण एवं उनकी बेटी का नाम सरस्वती कुमारी है. जानकारी मिलते ही आनन-फानन में सहार के थानाध्यक्ष संजय कुमार घटनास्थल पर जानकारी मिलते ही पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि बेटी सरस्वती की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पिता पंच नारायण की मौत इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हो गयी.

ARA1

सूत्रों का कहना है कि नाढ़ी निवासी शिव कुमार सिंह के 50 वर्षीय पुत्र पंच नारायण का पाटीदार के साथ झगड़ा चल रहा था. 6 वर्ष पहले हुए झगड़े का बदला शनिवार की सुबह लिया गया. बताया जा रहा है कि पाटीदारों ने पहले से ही झगड़ा करने की तैयारी कर रखी थी. सुबह बेटी दरवाजे पर खड़ी थी, तभी पाटीदार गंदीगंदी गालियां देने लगे. जब सरस्वती ने गाली देने का विरोध किया, तो उसे गोली मार दी.

 

गोली चलने की खबर सुनकर जैसे ही पिता शिव कुमार सिंह के 50 वर्षीय पुत्र पंच नारायण बाहर निकला, उसे भी नामजदों ने गोली मार दी और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. इधर घटना की जानकारी मिलते ही सहार के थानाध्यक्ष संजय कुमार तत्काल कोर्ट में गवाही देने के बाद वापस घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी स्थिति में बख्शा नहीं जायेगा. जल्द ही सभी की गिरफ्तारी होगी. उधर घटनास्थल पर पीरो डीएसपी जेपी राय चौधरी, थाना अध्यक्ष धर्म प्रकाश समेत सहार और नारायणपुर थाना पुलिस पहुंच गयी है. पुलिस अधिकारी परिजनों को समझाने बुझाने में लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें : औरंगाबाद में युवक की हत्या, सड़क पर उतरे लोग 
पत्रकार हत्याकांडः CBI कोर्ट में हुई शहाबुद्दीन की पेशी, कहा- मुझे फंसाने की हो रही कोशिश