बेगूसराय में भारत माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को गोलियों से भूना, सनसनी

 बेगूसराय(विनोद कर्ण)  : बेगूसराय आजकल अपराधियों के निशाने पर है. यहां आए दिन बेलगाम अपराधी वारदातों को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार होने में कामयाब हो जा रहे हैं.

बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव में शुक्रवार को सशस्त्र अपराधियों दिन-दहाड़े फाइनेंस कंपनी के कर्मी शंकर चौरसिया को गोली मारकर बाइक और पैसे की लूट लिए. अपराधियों ने शंकर को 4 गोलियां दागी हैं. इस बार भी बेखौफ अपराधी वारदात को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में सननसी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष शंभू शर्मा के नेतृत्व में पुलिस बल स्थल पर पहुंची जहां से एक खोखा बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक भारत माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मैनेजर शंकर चौरसिया(32 साल) को गाली लगी है. शंकर चौरसिया लखीसराय जिले के गोपालपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार शंकर श्रीपुर गांव में महिला समूहों से पैसे की वसूली कर पीले रंग की डिस्कवर बाइक से चेरिया बरियारपुर स्थित कार्यालय लौट रहा था. इसी बीच पूर्व से घात लगाए चार अपराधियों ने लगातार 5 गोली शंकर पर फायर की. जिसमें शंकर को चार गोली लगी है. शंकर के बाइक से गिरते ही चारों अपराधी उसके बैग सहित बाइक लेकर पिस्तौल लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए.

इस घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस अभी तक घायल का बयान नहीं ले पायी है. इस कारण लूटी गई राशि का खुलासा नहीं हो पाया है. ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए बेगूसराय के एलेक्सिया हॉस्पिटल भेज दिया. एलेक्सिया हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. धीरज शांडिल्य ने बताया कि चेहरा व सीने के नीचे 3-4 गोली लगी है. उन्होंने बताया कि स्थिति गंभीर रहने के बावजूद उसे बचाने की हर संभव कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Aristo Pharma के 2 कर्मचारियों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत