पटना के बोरिंग रोड़ के सोनी सेंटर में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी

लाइव सिटीज टीम : पटना में भीषण गर्मी में आग लगने का सिलसिला जारी है. मंगलवार की दोपहर बोरिंग रोड़ चौराहे के जीवी मॉल के बगल वाली बिल्डिंग में मौजूद सोनी सेंटर में आग लग गई.

अगलगी की इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई.पहले तो स्थानीय दुकानदारों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन बिगड़ते हालात को देखते हुए फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गई. मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं. आग पर काबू करने की कोशिश की जा रही है. आग किस वजह से लगी है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि शॉट सर्किट अगलगी की वजह हो सकती है. फिलहाल अगलगी में हुए नुकसान का आंकलन अभी नहीं हो पाया है. दमकल की गाड़ियों आग पर काबू करने के लिए मशक्कत कर रही है.

आपको बता दें शनिवार की सुबह बोरिंग रोड चौराहे पर स्थि‍त जीवी मॉल में भीषण आग लग गई थी. इस अगलगी की घटना में करोड़ों की संपत्ति राख हो गयी थी. जीवी मॉल में स्थित हैंगआउट, हैंगओवर, स्टूडियो-11, एसबीआई लाइफ इश्योरेंस, रेडियो बिग एफएम, पेटू गली में सर्वाधिक क्षति हुई थी. इसके अलावा  कई स्पा व कपड़े की दुकानों को भी काफी क्षति पहुंची. घटना इसके पीछे भी शॉर्ट सर्किट मुख्य कारण बताया गया था. इसके इतर पटना के कंकड़बाग के अशोक नगर में भी आग लगी थी.

 

जिसमें कई दुकानें जल कर खाक हो गईं थी. भीषण गर्मी में अगलगी की घटनाओं को देखते हुए चीफ मिनिस्‍टर नीतीश कुमार ने फायर की घटनाओं पर अधिकारियों की स्‍पेशल क्‍लास ली है . इसके तुरंत बाद ही सभी तैयारियां शुरु हो गई . नीतीश कुमार पटना के बोरिंग रोड में स्थित जीवी मॉल में शनिवार को लगी भयंकर आग को लेकर चिंतित थे . पटना में गर्मी को लेकर अगलगी की तमाम घटनाएं इन दिनों सामने आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- किसी भी वक्‍त रेड संभव है, तैयार रहें पटना के बिल्‍डर्स 

 पटना के जीवी मॉल में भीषण अगलगी, करोड़ों की संपत्ति को नुकसान