बेतिया मेडिकल कॉलेज में ताबड़तोड़ फायरिंग, प्रबंधक को बंदूक की बट से पीटा

लाइव सिटीज डेस्कः बेतिया मेडिकल कॉलेज में दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि असामाजिक तत्वों ने मेडिकल कॉलेज में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. खूब हंगामा हुआ. इस दौरान अस्पताल मैनेजर की जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं मैनेजर को बंदूक की बट से मारा गया है. मारपीट की इस घटना में मैनेजर बुरी तरह से घायल हो गया. अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल है. भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

दरअसल शहर के एमजेके अस्पताल सह राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय में असामाजिक तत्वों ने कई राउंड फायरिंग की. बताया जा रहा है कि अस्पताल के मैनेजर मोहम्मद शाहनवाज और बाल गृह के एक कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट हुई है. इतना ही नहीं मैनेजर को बंदूक की बट से पीटा गया. इस घटना में मैनेजर के सिर पर गहरी चोटें आई हैं. उनका इलाज किया जा रहा है.

उधर अस्पताल में फायरिंग के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मरीजों और अस्पताल में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. किसी को समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर अस्पताल में गोलियां क्यों चली हैं. घटना के बाद से अस्पताल के कर्मचारी सहमे हुए हैं.

उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. जानकारी के मुताबिक इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है. पुलिस दावा कर रही है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जाहिर है कि मेडिकल कॉलेज में ऐसे दिनदहाड़े फायरिंग की घटना ने पुलिस- प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें-
सीएम नीतीश ने बुलायी जदयू विधायकों की आपात बैठक, होगा बड़ा फैसला