फायरिंग से दहला समस्तीपुर, वर्चस्व की लड़ाई में दो जख्मी

firing, बिहार, बिहार क्राइम, समस्तीपुर न्यूज़, समस्तीपुर क्राइम, अपराध, फायरिंग, राजद नेता, bihar news, samastipur news, criem news, bihar police
प्रतीकात्मक फोटो

समस्तीपुर (कौशलेंद्र राय) : समस्तीपुर मुफस्सिल थाने के जितवारपुर गांव में दो गुटों के बीच जम कर गोलीबारी हुई. घटना बीती रात 11 बजे के आसपास की है. इस घटना के पीछे दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व की लड़ाई बतायी जा रही है.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों ओर से लगभग एक दर्जन से अधिक फायरिंग की गई है. इसमें एक गुट के कैलाश राय के 25 वर्षीय पुत्र रवि कुमार एवं संतलाल महतो का पुत्र बलराम कुमार घायल हो गये हैं. इसमें रवि कुमार की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. उसके पेट के नीचे गोली लगी है, जबकि बलराम को हाथ में गोली लगी है.

firing

घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी की स्थिति मच गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. इसमें रवि कुमार की हालत चिंताजनक देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया. वहीं बलराम का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. पुलिस उससे बयान लेने में लगी हुई है.

इधर मुफस्सिल थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने 9 खोखे बरामद किये हैं. उन्होंने बताया कि अब तक इस घटना की प्राथमिकी दर्ज किसी ने नहीं करायी है. वैसे पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें : जदयू में बगावत ! 20 राज्यों के नेता नीतीश को लिखेंगे पत्र, बीजेपी गठबंधन से हैं नाराज 
जय श्रीराम का नारा लगाने वाले नीतीश के मंत्री खुर्शीद ने मांगी माफी