पैसा मांगने पर अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर की फायरिंग, कर्मियों में दहशत

आरा (पुष्कर पांडेय) : आरा में आपराधिक कारनामे थम नहीं रह रहे हैं. कब कौन इसके शिकार हो जाये, कहना मुश्किल है. ऐसी ही एक घटना में अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर दी. मामला चांदी थाना क्षेत्र का है. घटना में किसी को गोली तो लगी नहीं, लेकिन बचने के दौरान गिर कर पेट्रोल पंप का स्टाफ बेहोश हो गया. उसे सिर में चोट लगी है.

जानकारी के अनुसार चांदी थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर हथियारों से लैस अपराधियों ने मुफ्त में तेल भराने के बाद पैसे देने से इनकार कर दिया. स्टाफ ने जब पैसे की मांग की तो उसके पैसे छीनने का भी प्रयास किया तथा हथियारों से लैस अपराधियों ने गोली चला दी. इसके बाद वहां भगदड़ का माहौल कायम हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से भाग गये.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चांदी थाना क्षेत्र के मां विंध्यवासिनी पेट्रोल पंप पर गुरुवार की दोपहर हथियारों से लैस दो की संख्या में रहे मोटरसाइकिल सवार अपराधी पेट्रोल पंप पर तेल लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने तेल भरवाने के बाद पैसे देने से इनकार कर दिया. पेट्रोल देने वाले स्टाफ ने पैसे की मांग की तो अपराधियों ने उसके बैग में रखे पैसे को भी छीनने का प्रयास किया और इसी बीच गोली भी चला दी.

इधर घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से भाग निकला. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और जख्मी स्टाफ को सदर अस्पताल भिजवाया. इसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए CCTV फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है. सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : पहले प्रेम, फिर निकाह, अब गर्भवती होने पर बोला – तीन तलाक 
ट्रक से भोजपुर से यूपी भेजा जा रहा था बीफ, लोगों ने पकड़ कर किया बवाल, तीन हिरासत में