पहले प्रेम, फिर निकाह, अब गर्भवती होने पर बोला – तीन तलाक

गोपालगंज (टीएन मिश्रा) : स्वार्थ का पनपना और विश्वास का कमजोर होना किसी भी रिश्ते के लिए बड़ा घातक साबित होता है. क्यों न वह पति-पत्नी का मधुर रिश्ता ही हो. ऐसा ही कुछ मामला देखने को मिला है फुलवरिया थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में. यह मामला पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बताया जाता है कि काजीपुर गांव में एक महिला को पहले प्रेम प्रसंग के जाल में फंसाया. फिर दो साल पूर्व उससे कोर्ट में निकाह कर लिया. इसके बाद पत्नी जब गर्भवती हो गई, तो पति ने उसे रखने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं, पति ने उसे तीन तलाक बोल बैठा. जबकि, पीड़ित पत्नी आठ माह की गर्भवती है, उसकी हालत गंभीर बनी है.

महिला थाने की पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं इस मामले में आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी ने बताया कि फुलवरिया थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव की महिला की शादी इसी गांव के निवासी कमल अख्तर के पुत्र तौफिक आलम के साथ हुई थी. शादी के बाद पत्नी जब आठ माह की गर्भवती हो गयी, तो उसे घर से निकाल दिया. ख़ास बात कि कोर्ट में निकाह करने बाद घटना को अंजाम दिया गया है.

पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. कांड अंकित करने के बाद आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं इस मामले में परिवार के अन्य आरोपितों को पुलिस तलाश रही है. वहीं यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है और हर कोई लड़का को दोषी ठहरा रहा है.

इसे भी पढ़ें : जमुई में नक्सली ताडंव : गेटमैन को बनाया बंधक, रात भर नहीं चलीं ट्रेनें 
सोनपुर स्टेशन पर धू-धू कर जल उठी ट्रेन, मचा हड़कंप 
EXCLUSIVE : जानिए, कौन हैं वे 9 लोग, जो सबसे पहले पढ़ लेते हैं नीतीश के मन को