BREAKING : पटना में भीषण सड़क हादसा, पांच की मौत

लाइव सिटीज डेस्कः राजधानी पटना से सटे मनेर में हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि एक तेज गति से आ रही टाटा सफारी गाड़ी ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दिया. गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. उसमें सवार पांच लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों की अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई.

दरअसल, मनेर के सहलीचक से अंशु नाम का युवक अपने कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ सफारी गाड़ी से सवार होकर बिहटा के मौदही गांव बारात में गया था. देर रात बारात से लौटने के क्रम में सफारी गाड़ी काफी रफ़्तार में थी और इसी रफ्तार से गाड़ी ने मनेर के महादेव स्थान के पास एक खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के पडख़च्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है.

 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. राहत बचाव का कार्य शुरू किया गया. आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया. सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल मृतक मनेर के सहलीचक और ब्यापुर के बताये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

बदमाशों ने चाचा को चाकू से गोद डाला, भतीजे को जमकर पीटा
श्रावणी मेले से पहले खुली सुरक्षा की पोल, सुल्तागंज में बम ब्लास्ट