इश्क के झांसे में पहले रेप किया फिर तेल छिड़क लगा दी आग…

लाइव सिटीड डेस्क : सूबे के खगड़िया जिले से एक बुरी खबर सामने आई है. यहां एक प्रेमी ने मोहब्बत को शर्मसार किया है. पहले इश्क फिर शादी का झांसा उसके बाद मर्डर, इस प्रेम कहानी की दास्तान है. मोहब्बत की इस दर्दनाक दास्तान के बारे में जानने के लिए यह खबर पढ़ना बहुत जरूरी है.

मामला खगड़िया के परबत्ता का है. जहां 21 साल की एक लड़की की उसके प्रेम ने रेप के बाद जलाकर हत्या कर दी. सदर अस्तपाल में जिंदगी के लिए मौत से लड़ती उस लड़की ने जो कहानी बताई. वो यकीनन रोंगटे खड़े कर देती है. पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया कि गांव के एक लड़के के साथ ही प्रेम प्रसंग चल रहा था और मैं (लड़की) शादी भी करना चाहती थी. लड़की ने आगे बताया कि शनिवार की रात उसके प्रेमी ने करीब रात के 11 बजे सर्टिफिकेट के साथ अपने घर बुलाया और कहा कि अब हम शादी कर लेंगे.

आगे लड़की ने बताया कि घर पहुंचने के बाद मेरे साथ रेप किया गया. साथ ही उसके प्रेमी ने अपने मां के सामने उसे जलील किया और कहा कि मैं(लड़की) अपने मन से इतनी रात को घर आई हूं. जलालत और फजीहत के साथ अपना सबकुछ गंवा चुकी लड़की उस रात किसी तरह अपने घर आ गई.उसके बाद की कहनी जो लड़की बताती है. वो मोहबब्त और इंसानियत को शर्मसार करती है.

मौत से लड़ रही है लड़की पुलिस को बताती है कि रविवार की सुबह उसका प्रेमी मेरे घर आता है. उसके हाथों केरोसिन तेल का डब्बा होता है. पहले तो वो शादी की बात को लेकर लड़ता है फिर मुझ पर तेल छिड़कने लगता है. मैं इसका विरोध करती हूं लेकिन तब तक वो मेरे बदन में आग लगा चुका होता है. इस घटना के बाद आग से बुरी तरह झुलसी लड़की को परबत्ता के पीएचसी लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल ऱेफर कर दिया गया.

लेकिन लगभग 80 प्रतिशत जल चुकी लड़की जिन्दगी की जंग हार जाती है. इस घटना के बाद इलाके में कई तरह की चर्चाएं भी हैं जो एक अलग कहानी बयां करती हैं. लेकिन मौत के पहले पुलिस के सामने दिए गए लड़की का बयान मोहब्बत के नाम पर दरिन्दगी और हवस की कहानी ही बयां करती है.

यह भी पढ़ें- मैट्रिक की छात्रा को गैंगरेप के बाद चलती ट्रेन से फेंका, पटना में मौत से लड़ रही है पीड़िता