GOAL इंस्टीट्यूट ने मेडिकल की परीक्षा में सफल अपने छात्रों को किया सम्मानित

पटना: बिहार एवं झारखंड में मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्रों की पहली पसंद बन चुके GOAL इंस्टीट्यूट ने 17.07.2017 को श्री कृष्ण मेमोरियल हाॅल में आयोजित वार्षिक सम्मान समारोह में सफल छात्रों को सम्मानित किया.

GOAL इंस्टीट्यूट के द्वारा आयोजित इस समारोह में सफल छात्रों के अलावा मेडिकल की तैयारी कर रहे हजारों छात्रों ने भाग लिया और सफल छात्रों एवं उपस्थित गणमान्य डाॅक्टर्स तथा अन्य अतिथियों के अनुभवों के साथ-साथ सफलता के लिए आवश्यक अन्य बारीकियों को सीखा.

विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित डाॅ. मनोज कुमार ने छात्रों को बताया कि यह सफलता की पहली सीढ़ी है और हम आशा करते हैं कि जिंदगी की तमाम प्रतियोगिताओं में आप सब इसी तरह से सफलता हासिल करेंगे. साथ ही उन्होंने एक सफल चिकित्सक की समाज के प्रति दायित्वों से भी छात्रों को रू-ब-रू करवाया. इसके साथ ही उन्होंने GOAL  इन्स्टीट्यूट की मुक्त कंठ से सराहना की और छात्रों को इसी तरह सहयोग करते रहने की अपील की.

गोल संस्थान के संरक्षक एवं अतिथि के रूप में उपस्थित प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर्स सुनील कुमार सिंह;  ममता सिंह एवं GOAL के पूर्ववर्ती सफल छात्रों में अजीत कुमार सिंह, पीएमसीएच; दिनानाथ सिंह, पीएमसीएच; उमेश कुमार गुप्ता, पीएमसीएच;  संतोष कुमार, पीएमसीएच;  ब्रजेश कुमार, पीएमसीएच एवं डाॅ. जाफर अंसारी, पीएमसीएच ने बड़ी संख्या में सफल छात्रों को देखकर प्रसन्नता जताई एवं छात्रों को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया.

GOAL संस्थान की इस सफलता पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए संस्थान के प्रबंध निदेशक विपिन सिंह ने इसका श्रेय सर्वप्रथम छात्रों के द्वारा किए गए कठिन परिश्रम एवं GOAL टीम के द्वारा किए गए प्रयास को दिया. साथ ही उन्होंने तैयारी कर रहे छात्रों को आश्वासन दिया कि आने वाले समय में GOAL संस्थान उनके लिए और भी अधिक अच्छी व्यवस्था एवं समुचित मार्गदर्शन के लिए कृत संकल्पित है.इस प्रोग्राम का संचालन रंजय सिंह, गौरव प्रकाश, आनंद वत्स, संजय आनंद एवं शैलेश कुमार के द्वारा किया गया जिसमें बिहार, झारखंड एवं छत्तीसगढ़ से गोल के ज्यादातर सदस्य नीरज मिश्रा, रंजीत कुमार, संजीव कुमार, संजीव सिन्हा, संजय सिंह, अनिल कुमार एवं विनित कुमार इत्यादि उपस्थित थे. उल्लेखनीय है कि प्रत्येक वर्ष GOAL संस्थान द्वारा कोचिंग प्राप्त स्टूडेंट्स सैकड़ों की संख्या में मेडिकल प्रवेश परीक्षा में सफलता पाकर देश के विभिन्न प्रसिद्ध एवं प्रतिष्ठित मेडिकल काॅलेजों में अपना नामांकन लेते हैं.

इस वर्ष इस संस्थान से NEET में 500 से अधिक एवं AIIMS  की परीक्षा में  28 स्टूडेंट्स ने सफलता पाकर संस्थान एवं प्रदेश का मान बढ़ाया.