पटना में पूर्व मंत्री की पत्नी चेन स्नेचिंग की शिकार, CCTV में तस्वीरें कैद

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः राजधानी में अपराधी बेखौफ हैं. पटना के कंकड़बाग इलाके में शुक्रवार की सुबह बीच सड़क पर अपराधियों का तांडव देखने को मिला. मामला चेन स्नैचिंग का है. दरअसल पूर्व मंत्री मिथलेश कुमार की पत्नी शुप्रभा सिंह को छिनतई का शिकार होना पड़ा.

बताया जाता है कि शुप्रभा मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं. तभी एक बाइक पर सवार दो युवक उनके पास आए. उनमें से एक युवक बाइक से उतरा और पिस्टल दिखाकर शुप्रभा को धमकाया. इसी दौरान उसने महिला के गले से सोने की चेन खींच ली.



CCTV में कैद हुई वारदात

चेन लूटने की इस वारदात को अपराधियों ने कुछ इस अंदाज में अंजाम दिया कि सुप्रभा सिंह को कुछ समझ में ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या. लुटेरों ने उनके गले से हथियार के बल पर चेन उतारी और फरार हो गए. लेकिन अपराधियों को ये पता नहीं था कि उनकी तस्वीर सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. छिनतई की इस पूरी वारदात को सीसीटीवी कैमरे ने कैद कर लिया.

वीडियो फुटेज में साफ तौर पर बाइक सवार इन अपराधियों को लूट की घटना को अंजाम देते देखा जा सकता है. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी हथियार लहराते हुए बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गये.

वीडियो फुटेज खंगाल रही पुलिस

सूचना पाकर पुलिस मामले की छानबीन के लिए पहुंची. केस की जांच में पुलिस पूर्व मंत्री मिथलेश सिंह के घर पहुंची और पुछताछ शुरू की. अब पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना के बाद से पूर्व मंत्री का परिवार दहशत में है. पूर्व मंत्री ने बताया कि अपराधियों ने उनके परिवार के सदस्यों को गोली मारने की धमकी दी है.

यह भी पढ़ें-
हाजीपुर में दो की ईंट-पत्थर से कूच कर हत्या, एक जख्मी
जमुई में पुलिस-नक्सली में मुठभेड़, जंगलों में चल रहा सर्च अभियान