बेगूसराय में झड़प के बाद इंटरनेट सेवा बंद

बेगूसराय (बिनोद कर्ण): तेघरा अनुमंडल के फुलवरिया थाना के बारो गांव में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में 6 लोग घायल हो गए. शरारती तत्वों ने एक बम फेंका जाके संयोगवश फट नहीं पाया जिससे कोई हादसा नहीं हुआ. पुलिस ने बाद में फेंके गए जिंदा बम को बरामद कर लिया. फुलवा चौक पर आज दो पक्षों के लोग जुटे थे. आपसी झड़प के बाद एक पक्ष के पांच—छह दुकानों में उनके द्वारा तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद ही स्थिति अनियंत्रित हो गई.

सूचना पर तुरंत प्रशासन के लोग सक्रिय हो गए और मौके पर पहुंच गए. घटना स्थल पर जिलाधिकारी, नौशाद युसूफ, पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार, तेघड़ा के एसडीओ निशांत कुमार, एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार सिंह मौके पर शांति बहाली एवं उपद्रवी तत्वों की घड़पकड़ में सक्रिय हो गए हैं. पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने दोनों पक्षों को बैठाकर शांति समिति की बैठक की. इसका असर भी हुआ है. तत्काल स्थिति नियंत्रण में है और प्रशासन पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए है. किसी तरह की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन ने इंटरनेट सेवा पर आज करीब छह बजे से पूरे तेघड़ा अनुमंडल में रोक लगा दी है.

बेगूसराय में कुछ सर्विस प्रोवाइडर के नेट चल रहे हैं लेकिन उसका भी सिग्नल कमजोर है. प्रशासन के लोगों का कहना है कि स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में आने के बाद इंटरनेट सेवा बहाल कर दी जाएगी. अभी पूरी कोशिश समाज में पूरी शांति बहाली और असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसना है. क्षेत्र के अलग अलग समुदाय के गणमान्य व्यक्तियों ने लोगों से किसी अफवाह पर ध्यान न देने की गुजारिश की है और अमन चैन के साथ रहने की अपील की है.

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)