‘नीतीश कुमार के जीरो टॉलरेंस की निकल गयी हवा’

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में नीतीश कुमार के जीरो टॉलरेंस की हवा निकल गयी है. यह पूरी तरह झूठा साबित हुआ है. सृजन में 25 हजार करोड़ से अधिक का घोटाला हो गया है. ये बातें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने रांची में कहीं हैं. नीतीश सरकार के अलावा लालू प्रसाद झारखंड की रघुवर सरकार पर भी बरसे.

दरअसल लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में गवाही देने रांची पहुंचे थे. सोमवार को सीबीआई की विशेष कोर्ट में उनकी पेशी हुई. जस्टिस शिवपाल सिंह की अदालत में उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया. इसके साथ ही चारा घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्र, धु्व भगत समेत अन्य आरोपियों की पेशी हुई.

रांची के सीबीआई कोर्ट में पेशी के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद स्थानीय सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सृजन में करोड़ों का घोटाला है, लेकिन उसे दबाने की साजिश की जा रही है. लेकिन इसमें नीतीश कुमार पर कार्रवाई तय है. कोई बचानेवाला नहीं मिलेगा.

लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में बालू के कारोबार को बंद कर दिया गया है. इससे वहां की स्थिति बद से बदतर हो गयी है. लोग भूख मर रहे हैं. सीमेंट, छड़ का कारोबार इससे प्रभावित हो गया है. मजदूरों को काम ​नहीं मिल रहा है. इसकी वजह से कंस्ट्रक्शन वर्क ठप पड़ गया है. इसके अलावा लालू प्रसाद ने रघुवर सरकार को भी निशाना बनाया. उन्होंने कहा कि झारखंड भी बदहाल हो गया है. विकास के नाम पर लोगों को ठगा जा रहा है.