थानेदार पर ‘लाल’ हुए लालू, एसपी से की बात

बक्सर : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बक्सर के धनसोई के थानेदार की कारगुजारी को लेकर गुस्से में दिखें. उन्होंने बक्सर एसपी उपेन्द्र शर्मा से फोन पर बात कर छतुपुर मामले में उचित कार्रवाई करने को कहा है. साथ ही लालू प्रसाद ने बक्सर एसपी के कहा कि मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए.

बता दें कि रविवार को पटना में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जनता दरबार में बैठे थे. इसी जनता दरबार में छतुपुर के लोगों ने मामले की जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए लालू प्रसाद से गुहार लगाई.पीड़ित लोगों ने कहा कि धनसोई थानाध्यक्ष एक पक्षीय कार्रवाई कर रहे हैं.

बिना अनुसंधान के ही निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस बात पर लालू प्रसाद ने त्वरिता कार्रवाई करते हुए बक्सर एसपी उपेन्द्र शर्मा को फोन किया. लालू प्रसाद ने कहा कि एसपी से कहा कि छतुपुर में मामले में उचित कार्रवाई करे. साथ ही दोषियों के खिलाफ कडी कार्रवाई करने का भी आदेश दिया.

बक्सर एसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि लालू प्रसाद का फोन आया था. उन्होंने छतुपुर मामले की पूरी जानकारी ली और उचित कार्रवाई करने को कहा है. बता दे कि गुरुवार को खेत में सुअर के घूसने को लेकर छतुपुर गांव के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. वहीं एक पक्ष के धर्मेंद्र मुशहर ने अपने घर में खुद आग लगा दी और गांव के तीन दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवा दिया.

लोगों का आरोप है कि पुलिस ने बिना अनुसंधान के ही छतुपुर गांव के आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं गुस्साए गांव वालों ने शुक्रवार को धनसाेई- दिनारा रोड को चार घंटे जाम कर मामले की उचित कार्रवाई करने की मांग की थी. राजपुर बीडीओ अजय कुमार के अश्वासन पर लोगों ने सड़क जाम हटाया था.

इस मामले को लेकर एक पक्ष के लोग राजद सुप्रीमो के यहां गुहार लगाने गये थे.