कटिहारः ठनका गिरने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 लोगों की मौत

लाइव सिटीज डेस्कः कटिहार में एक पिरवार पर आसमानी कहर टूटा है. कुदरत के गुस्से का 5 लोग शिकार बन गए. जी हां ठनका गिरा है. आसमानी बिजली. इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी है.

बताया जा रहा है कि बिजली गिरने से जहां बलिया-बेलोन थाना क्षेत्र में पति-पत्नी और बच्ची की मौत हो गई वहीं डंडखोरा थाना के मोमिन टोला और फलका थाना के पोठिया में भी एक महिला की ठनका से मौत हुई है.

जानकारी के मुताबिक बीती रात तेज हवा के साथ बारिश के बीच ठनका गिरने से शेखपुरा पंचायत के मंझोका गांव में तोहिद आलम उनकी पत्नी आवेदा खातून और 10 साल की बच्ची तोहफा की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है.

बलिया-बेलोन थाना क्षेत्र के इस घटना में कुदरत के कहर के सामने एक बार फिर इंसान की एक ना चली. इस साल कटिहार जिला में ठनका गिरने से अब तक 12 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

बताया जा रहा है कि तेज हवा और बारिश के समय घर के टीन की छत उड़ रही था और परिवार के तीनों घर के छत को थामे हुआ थे उी दौरान ठनका गिरने से ये घटना घट गई. घटना के बाद से इलाके में मातमी सन्नाटा फैला हुआ. कुदरत ने ऐसा कहर बरपाया कि पांच जिन्दगियां लील गई.

यह भी पढ़ें-

पूर्णिया में आई आफत, वज्रपात ने ली 4 लोगों की जान
आंधी-तूफान ने बरपाया कहर, छीन ली 30 लोगों की जिंदगियां