गाड़ी पर डाक पार्सल लिख हरियाणा से बिहार पहुंचाते थे शराब, हाजीपुर पुलिस ने दबोच लिया

हाजीपुर(केके पाठक) : सूबे में शराब माफिया सप्लाई के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं, तो वहीं पुलिस भी चुस्त है. पुलिस के आगे सब आविष्कार फेल हो जाते हैं. जहां तस्करी बढ़ी है, वहीं पुलिस की तबिश भी. इसी कड़ी में हाजीपुर के बिदुपुर थाना इलाके से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुई है. दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. शराब हरियाणा से लाई जा रही थी.

दरअसल शराब जिस वाहन से बरामद हुआ है उस पर डाक पार्सल लिखा हुआ है. बगल में सैफेक्स डिस्ट्रीब्यूशन का भी नाम छपा है. पुलिस के मुताबिक गाड़ी और कंटेनर दोनों ही हरियाणा से आए हैं. फिलहाल कितनी शराब बरामद हुई है इसका खुलासा नहीं हो सका है. दोनों गिरफ्तार ड्राइवर और खलासी से पुलिस पूछताछ कर रही है. उम्मीद है कि पूछताछ के बाद किसी रैकेट का खुलासा हो पाएगा.

बता दें कि ये कोई पहला केस नहीं है जहां इस तरह पुलिस से बचने के लिए डाक पार्सल लिखे वाहनों से शराब की तस्करी की खबर आई है. अभी कुछ ही दिनों पहले पटना में भी ऐसे ही एक डाक पार्सल लिखे वाहन को चेकिंग के समय पकड़ा गया था. वाहन से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई थी.

एसएसपी मनु महाराज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी थी कि वाहन से कुल 170 कार्टन शराब बरामद की गई है. वाहन को ज़ब्त कर लिया गया था. पटना पुलिस ने ऑपरेशन विश्वास के तहत कार्रवाई की थी.

यह भी पढ़ें-

चला DIG विकास वैभव का डंडा, वसूली और धमकाने के आरोप में 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड
हाई स्कूलों के नियोजित शिक्षकों/लाइब्रेरियन के वेतन को 1167 करोड़ मिले, नियम-शर्तें लागू हैं
दारू के नशे में जदयू नेता का बेटा गिरफ्तार, डॉक्टर समेत तीन अन्य भी दबोचे गये