मधुबनी के बाद अब भागलपुर के पेट्रोल पंप से 5 लाख की लूट

lc-breaking

लाइव सिटीज डेस्क(राकेश) : पेट्रोल पंप पर लगातार हो रही लूट की वारदात थमने की नाम नहीं ले रही है. ऐसा लगता है अपराधियों ने पेट्रोल पंप को अपना निशाना बनाया है और सिलसिलेवार तरीके से पेट्रोल पंप पर धावा बोल रहे हैं.

सोमवार को मधुबनी के लौकाही स्थित पेट्रोल पंप पर हुई 5.50 लाख की लूट की खबर अभी फैली भी नहीं थी कि भागलुपर के नवगछिया में अपराधियों ने फिर से पेट्रोल पंप को अपना निशाना बनाया. नवगछिया के एन एच-31 के पास मौजूद माँ कामाख्या फ्यूल सेंटर पेट्रोल पम्प के कर्मियों से अपराधियों ने हथियार के बल पर 5 लाख रुपये लूट लिये.

वारदात को अंजाम देने के बाद यहां भी अपराधी बड़ी आसानी से फरार होने में कामयाब रहे. पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मियों का कहना है कि अपराधी हथिायार से लैश थे. वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. एसडीपीओ समेत कई थाने की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है.

आपको बता दें कि इन दिनों लुटेरों ने राज्य के कई जिले के पेट्रोल पंपों को अपना निशाने पर ले रखा है.  हाल ही में बेगूसराय, समस्तीपुर, पटना जिले के पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने कई बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बेगूसराय में हरदिया पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या कर वहां भी लूट को अंजाम दिया गया. बेगूसराय के ही एक एनी पेट्रोल पंप पर भी अपराधियों लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुके हैं.

वहीं पटना में भी कई जगह लुटेरों ने पेट्रोल पंप को निशाना बना कर बड़ी लूट को अंजाम दिया है. इसके मद्देनजर पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने नीतीश कुमार से सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग भी की थी. उन्होंने कहा था कि अगर पेट्रोल पंप को सुरक्षा नहीं मिली तो स्वयं नीतीश कुमार ही संभाले पेट्रोल पंप. सोमवार को लगातार मधुबनी के बाद भागलपुर के नवगछिया में हुई पेट्रोल पंप पर लूट की वारदता के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं.

यह भी पढ़ें- मधुबनी में पेट्रोल पंप पर साढ़े पांच लाख की लूट