पटना के जीवी मॉल में भीषण अगलगी, करोड़ों की संपत्ति को नुकसान

Aglagi

लाइव सिटीज डेस्क : राजधानी पटना के पॉश एरिया बोरिंग रोड में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब वहां के फेमस जीवी मॉल में आग लग गयी. यह मॉल बोरिंग रोड चौराहा पर ही है. इस अगलगी की घटना में करोड़ों की संपत्ति राख हो गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में एक दर्जन से अधिक दमकल पहुंच गये. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक उसकी चपेट में पूरा थर्ड फ्लोर आ चुका था.



जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह अगलगी की इस घटना में जीवी मॉल में स्थित हैंगआउट, हैंगओवर, स्टूडियो-11, एसबीआई लाइफ इश्योरेंस, रेडियो बिग एफएम, पेटू गली में सर्वाधिक क्षति हुई है. इसके अलावा  कई स्पा व कपड़े की दुकानों को भी काफी क्षति पहुंची है. घटना अहले सुबह चार साढ़े चार बजे के आसपास की है. इसके पीछे शॉर्ट सर्किट मुख्य कारण बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही डीजी पीएन राय समेत कई सीनियर अधिकारी वहां पहुंच गये. वहीं लोगों की भीड़ से बोरिंग रोड चौराहा जाम सा हो गया है.

गौरतलब है कि जीवी मॉल के ठीक बगल में ही पेट्रोल पंप है. एहतियात के तौर पर इलाके को खाली करा लिया गया, वहीं पेट्रोल पंप पर सुरक्षा के तमाम उपाय कर लिये गये थे. वहीं बताया जा रहा है कि जीवी मॉल का पिछला हिस्सा जलकर खाक हो गया है, जबकि अगले हिस्से को काफी क्षति पहुंची है.

तस्वीरों में देखें अगलगी की अन्य तस्वीरें… 

fire

इसे भी पढ़ें : राजद प्रवक्ताओं के खिलाफ मानहानि केस में सुशील मोदी ने दी गवाही