गोपालगंज से युवक को उठाया, नेपाल से मांगी फिरौती, दहशत में परिवार

गोपालगंज(टीएन मिश्रा) : बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. अपरहण और हत्या जैसी वारदात रोज सुर्खियां बन रही हैं. इसी कड़ी में गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के शहाबुद्दीन टोला से युवक को अगवा करने के बाद अपहर्ताओं ने परिजनों से फिरौती मांगी है. नेपाल के वीरगंज से कॉल करके छह लाख की फिरौती मांगी गयी है. फिरौती की रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है. अगवा युवक का सुराग नहीं मिलने से परिजन दहशत में हैं.
परिजनों ने बताया कि 21 मई को अर्जुन सिंह के पुत्र अजय कुमार को अगवा कर लिया गया था. अगवा करने के बाद अपहर्ताओं ने परिजनों के मोबाइल पर कॉल करके पहले धमकी दी, फिर फिरौती की रकम मांगी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने अबतक युवक को बरामद नहीं कर पाई है और न ही अपहर्ताओं का कोई सुराग मिल सका है. वहीं, मांझा के थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है. अगवा युवक को जल्द ही बरामद कर लिया जायेगा.

पत्नी व मां की बिगड़ी हालत

अगवा अजय सिंह की पत्नी अनिता देवी व उसकी मां लक्षमीना देवी की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. शुक्रवार को पीड़ित पत्नी दो बार रोते हुए बेहोश हो गयी. वहीं, बुजुर्ग मां की भी हालत बिगड़ती जा रही है. आसपास के लोग परिजनों को ढांढस देते हुए पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा रखने का दिलासा दिला रहे थे.

नेपाल के नंबर से आ रहा है कॉल

परिजनों ने बताया कि घर के मोबाइल पर बार-बार नेपाल के नंबर से ही कॉल आ रहा है. अपहर्ताओं की ओर से एक ही नंबर से बार-बार कॉल करके धमकी दिये जाने तथा फिरौती की रकम मांगे जाने को लेकर संदेह लग रहा है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है. इधर, परिजन किसी तरह अपने अगवा अजय कुमार को सकुशल बरामदगी करने की मांग कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें-
पटना समेत कई जिलों में झमाझम बारिश से बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से राहत