हाजीपुर में पुलिस-पब्लिक में हिंसक झड़प, भीड़ ने स्कॉर्ट गाड़ी को पलटा, लाठीचार्ज

लाइव सिटीज डेस्कः वैशाली के हाजीपुर में शनिवार को खूब बवाल हुआ. गुस्साई भीड़ ने जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस से भी उग्र भीड़ की हिंसक झड़प हो गई. यहा तक की एक स्कॉर्ट गाड़ी को भी भीड़ का शिकार होना पड़ा. गुस्साए लोगों ने स्कॉर्ट जीप को बीच सड़क पर पलट दिया. हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. घटना में कइयों के जख्मी होने की खबर है.

बताया जा रहा है कि हंगामे की शुरूआत सड़क हादसे में एक युवक के घायल हो जाने के बाद हुई. हाजीपुर के भगवानपुर इलाके के एनएच-77 पर एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने एक युवक को टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना से गुस्साए लोगों ने हाईवे को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराने का प्रयास किया. लेकिन भीड़ इतनी उग्र थी कि पुलिस की एक नहीं मानी. देखते-ही-देखते गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं एक स्कॉर्ट गाड़ी को भी बीच सड़क पर पलट दिया गया. गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए. इसके बाद दोनों ओर से रोड़ेबाजी भी हुई. घटना के बाद से मौके पर तनाव है.

उधर स्थिति को काबू नहीं होता देख पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस ने लोगों को खदेड़ना शुरू किया. लाठीचार्ज के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि पुलिस की कार्रवाई में कई लोग जख्मी भी हुए हैं.

जानकारी मिल रही है कि हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस के द्वारा आशंका जताई जा रही है कि फिर से गांव के लोग हंगामा कर सकते हैं. पुलिस ने किसी भी परिस्थिति से निपटने की तैयारी कर ली है.

यह भी पढ़ें-
बेतिया मेडिकल कॉलेज में ताबड़तोड़ फायरिंग, प्रबंधक को बंदूक की बट से पीटा