बेगूसराय में पेट्रोल पंप पर हत्या, सरेशाम लूट

पटना/बेगूसराय : जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. मंगलवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोल वहां के मुंशी की हत्या कर 1.50 लाख रुपये लूट लिया. अपराधी इस घटना को अंजाम देने के बाद आराम से फरार होने में कामयाब रहे.

मिल रही जानकारी के मुताबिक नगर निगम क्षेत्र के NH 31 के किनारे जेल से 100 मीटर पूरब अवस्थित पूर्व विधायक मेदनी पासवान के पुत्र अरुण पासवान के पेट्रोल पंप पर मंगलवार की शाम करीब 6.30 बजे गोली मारकर पंप के मुंशी की हत्या कर दी और 1.50 लाख रुपये लूट भागने में कामयाब हो गए. घायल मुंशी को अस्पताल ले जाया जा रहा था परंतु रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने कई थाना पुलिस को एकसाथ लगाया लेकिन अपराधियों को दबोचने में अब तक कामयाबी नहीं मिली है. पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी कर अपराधियों को तलाशने में लगी है.

begu2

पंप के मुंशी अरुण यादव ने बताया कि 2 मोटर साइकिल पर सवार होकर 4 अपराधी यहां आये और पेट्रोल भराया. दो लोग पैसा जमा करने काउंटर पर पहुंचे और पिस्तौल से 3 फायरिंग कर दी.पंप के मुंशी दरभंगा जिले के निवासी रमण झा को तीन गोली लगी तो वे वहीं गिर गए इस बीच अपराधी काउंटर से दिन भर के बिक्री का 1.50 लाख रुपये लेकर बलिया की ओर भाग निकले. पेट्रौल पंप पर मौजूद लोगों का कहना है कि फायरिंग के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई. जिसका फायदा उठाकर अपराधी भागने में कामयाब रहें.

begu1

इधर घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष पुअनि संजय कुमार झा, नगर थाना अध्यक्ष पुअनि मो. अली साबरी, डीएसपी सदर राजेश कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद अपराधियों के संभावित ठिकाने ओर छापेमारी में लग गए हैं. अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

बिनोद कर्ण की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें –

नाक और ललाट पर चोट लगी है गिरिराज सिंह को, अब भी अस्पताल में हैं