पटना में ठेकेदार को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, इलाके में सनसनी

live crime

लाइव सिटीज डेस्क / पटना (अजीत) : एक बार फिर अपराधियों ने राजधानी पटना में पुलिस को खुली चुनौती दी. बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक ठेेकेदार धीरज सिंह को नौबतपुर शिवाला रोड में ब्रह्मस्थान के निकट बीच सड़क पर गोलियों से भून दिया. उसे तीन-चार गोली मारे जाने की चर्चा है.

हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर नौबतपुर और जानीपुर थाने की पुलिस पहुंच गयी. शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि ठेकेदार को कितनी गोली मारी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

live crime

जानकारी के अनुसार नौबतपुर निवासी उमाशंकर सिंह का पुत्र धीरज सिंह पेशे से ठेकेदारी का काम करता था. नौबतपुर के छोटकी टेंगरैला के मूल निवासी इन दिनों परिवार के साथ पटना के बेऊर इलाके में रहता था. उन्होंने दो शादियां कर रखी थीं और पहली पत्नी के परिवारवालों से उसका विवाद चल रहा था. हालांकि कहा जा रहा है कि इन दिनों दोनों परिवारों के बीच समझौता हो गया था.

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह वह किसी काम से नौबतपुर ​जा रहा था. बाइक से जाने के क्रम में उसे अपराधियों ने ब्रह्मस्थान के निकट हथियार के बल पर रोका तथा घटना को अंजाम दिया. घटना सुबह लगभग नौ बजे की है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से दानापुर के इलाके में सनसनी फैल गयी है.

घटना की सूचना मिलते ही नौबतपुर और जानीपुर थाने की पुलिस आनन फानन में पहुंच गयी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस की मानें तो हर बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है. इसमें पारिवारिक विवाद से लेकर ठेकदारी तक के बिंदुओं को पुलिस खंगालेगी. बहरहाल इस घटना से इलाके में तनाव बढ़ गया है. वहीं परिवारवालों का रो रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़े : गांधी सेतु पर लगी No Entry, पीपा पुल भी आज से बंद, अब ऐसे करें गंगा पार 
पटना STF ने हाजीपुर में पकड़ा 17 क्विंटल गांजा, 2 गिरफ्तार, ट्रक भी जब्त