बैंडमिंटन प्लेयर के मर्डर से सहमा दरभंगा, शव के पास मिली टूटी चप्पल

लाइव सिटीज डेस्क/दरभंगा : बिहार के दरभंगा में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपराधियों ने बैडमिंटन खिलाड़ी सिम्मी सलोनी की हत्या कर दी है. उसका शव पानी टंकी के कैंपस से मिला है. सिम्मी समस्तीपुर की रहनेवाली थी तथा दरभंगा के सीएम साइंस कॉलेज में पढ़ती थी. दरभंगा के निवर्तमान एसपी मनु महाराज ने भी उसकी प्रतिभा से प्रभावित थे और सम्मानित भी किये थे.

दरभंगा के बहादुरपुर थाने का मामला है. सूत्रों के अनुसार बहादुरपुर स्थित बाढ़ नियंत्रण कॉलोनी में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. खून से लथपथ सिम्मी के शरीर पर जख्मों के कई निशान पाये गये हैं. समस्तीपुर बाढ़ नियंत्रण कार्यालय के कर्मी अनिल कुमार सिन्हा की पुत्री सिम्मी की हत्या के बाद से परिवारवालों का रो-रोकर हाल बुरा है. सिम्मी समस्तीपुर के दलसिंहसराये थाना क्षेत्र स्थित शाहपुर पघहरा गांव की रहने वाली थी.

मृतका 20 साल की सिम्मी के पिता के अनुसार उसकी बेटी डेली सुबह चार बजे मॉर्निंग वाक के लिए घर से निकलती थी और लगभग तीन घंटे के अंदर वापस लौट आती थी. लेकिन कल वह समय पर नहीं लौटी तो घरवालों को चिंता हुई. काफी खोजबीन के बाद सिम्मी का शव घर के सामने ही पानी टंकी कैंपस से मिला है. हालांकि पिता ने किसी से दुश्मनी की बात को पूरी तरह खारिज कर दिया है.

खास बात ​कि पानी टंकी कैंपस के ऑपरेटर कक्ष का ताला टूटा हुआ पाया गया है. साथ ही शव के पास सिम्मी की टूटी हुई चप्पल मिली है. घटना के बाद से ही पानी टंकी का ऑपरेटर फरार है. इस मामले में दरभंगा के एसएसपी सत्यवीर सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और उनके निदेश पर पुलिस ने चप्प्ल व ताले को जब्त कर लिया है. उन्होंने मीडिया को जानकारी दी कि शव का पोस्टमार्टम के बाद जल्द ही मामले का सच सामने आ जायेगा. फरार आॅपरेटर की खोजबीन की जा रही है.

चार भाई-बहनों में सिम्मी तीसरे नंबर पर थी और बैडमिंटन में वह काफी आगे थी. दरभंगा केंद्रीय विद्यालय में भी उसने कई बार अवार्ड जीत कर अपने स्कूल का नाम रोशन किया था. इसके बाद सिम्मी सीएम साइंस कॉलेज की ओर से राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर कई प्रतियोगिताओं में अव्वल रही थी. इतना ही नहीं, दरभंगा जिला मैराथन में भी सिम्मी ने टॉप किया था. उस समय वहां के तत्कालीन एसएसपी मनु महाराज थे. एसएसपी मनु महाराज ने उसे विशेष रूप से सम्मानित किया था.

इसे भी पढ़ें : राजबल्लभ, गायत्री प्रजापति के बाद अब कांग्रेस विधायक पर रेप का आरोप, गिरफ्तार