लखीसराय में महंत की हत्या, बदमाशों ने शव को कुएं में फेंका

लखीसराय (संजीव कुमार) : जिले में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. अपराधों पर अंकुश लगाने में प्रशासन विफल साबित हो रहा है. वहीं आपराधिक घटनाओं में इजाफा होने से लोग दहशत में हैं. ताजा घटना जिले के सूर्यगढ़ा क्षेत्र का है. बदमाशों ने ठाकुरवाड़ी के महंत की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया है. इससे इलाके में सनसनी फैल गयी है.

 

जानकारी के अनुसार सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित चौकीवाली ठाकुरवाड़ी के पुजारी रामदेव शर्मा की बदमाशों ने हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया. रविवार की सुबह जब ग्रामीण ठाकुरवाड़ी पहुंचे तो ठाकुरवाड़ी में खून का धब्बा पाया. लोगों ने बताया कि जमीन पर हर तरफ खून के धब्बे पड़े थे. ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

सूचना मिलने पर पुलिस ठाकुरवाड़ी पहुंची, तो पाया कि महंत की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया है. फिलहाल पुलिस कुएं से शव को निकालने का प्रयास कर रही है. पुलिस की मानें तो महंत की पहले हत्या की गयी, फिर शव को कुएं में फेंक दिया गया. घटना की वजह का पता नहीं चल पाया हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. FSL की टीम घटना स्थल की और रवाना हो गयी है.

बहरहाल महंत की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना को लेकर लोगों में उलझन बनी हुई है. आखिर महंत से किसकी दुश्मनी हो सकती है. हालांकि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच होने की बात कह रही है. यह भी देखा जा रहा है कि कहीं किसी से महंत का कोई पुराना विवाद तो नहीं था. यह भी जांच का बिंदु है कि किसी से भूमि विवाद तो नहीं था. हालांकि पुलिस घटना की छानबीन के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है.

इसे भी पढ़ें : रिटायर हो गए करोड़ों छात्रों को इंजीनियर बनाने वाले प्रोफेसर एचसी वर्मा