मुखिया पति के सीने में दाग दी दो गोलियां, मौके पर ही मौत

लाइव सिटीज डेस्क : एक बार मुजफ्फरपुर हत्या की घटना से दहल गया है. अपराधियों ने मुखिया पति की दिनदहाड़े हत्या कर दी. सूत्रों की मानें तो मुखियापति के सीने में अपराधियों ने दो गोली मारी है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. वहीं पुलिस के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं. उधर घटना के विरोध में लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है.

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर में मुखिया ललिता देवी के पति रमेश सिंह की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी. अपराधियों ने उनको दो गोली मारी है. अपराधी बाइक से आये थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गये. बता दें कि ललिता देवी साहेबगंज प्रखंड स्थित गुलाबपट्टी पंचायत की मुखिया हैं.

बताया जाता है कि मुखिया ललिता देवी के पति रमेश सिंह साहेबगंज से हिम्मती गांव लौट रहे थे. इसी बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. इसके बाद वे बाइक से भाग निकले. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही उनके समर्थक घटनास्थल पर पहुंच गये और साहेबगंज रोड को जाम कर दिया है. वे प्रशासन विरोधी नारे लगा रहे हैं और हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

उधर घटना को लेकर प्रशासन भी चौकस हो गया है. घटनास्थल पर पुलिस बल पहुंच गये हैं. सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस इसकी पड़ताल में जुट गयी है. हलांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में किसी से उनकी दुश्मनी तो नहीं थी, इस बिंदु पर पुलिस की पैनी नजर है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा. अपराधी बच नहीं सकेंगे.

इसे भी पढ़ें : सनसनी : जमुई में तीन की हत्या, कुएं में फेंके मिले शव, मृतकों में महिला भी