वट पूजा पर ससुराल आये युवक की धारदार हथियार से हत्या

live crime

नवादा (रवींद्रनाथ भैया): जिले के उग्रवाद प्रभावित कौआकोल थाना क्षेत्र के सेखोदेवरा में ससुराल आये युवक की देर रात तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद ससुराल वालों को सौंप दिया है. इस बावत अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गयी है.

बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल आसनसोल के नन्दलाल पासवान के पुत्र उत्तम कुमार की शादी एक वर्ष पूर्व सेखोदेवरा के नरेश पासवान की पुत्री के साथ हुईं थी. पत्नी व पति के बीच नोकझोंक हुआ करता था. गुरुवार की दोपहर वह ससुराल आया था. रात में घर की छत पर सोया था. अचानक करीब दो बजे रात में चीखने चिल्लाने की आवाज पर जब तक लोग पहुंचते, तब तक सभी अपराधी हत्या कर फरार होने में सफल हो गये.

घटना की जानकारी मिलते ही मुहल्ले में लोगों की भीड़ लग गयी. वारदात को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है, वहीं घरवालों का रोरो कर बुरा हाल है. बताया जाता है कि युवक बरसात पूजा पर ससुराल आया था.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार के अनुसार फिलहाल कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है. मृतक के परिजनों को सूचना दी गयी है. उनके आने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा होने की संभावना है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

इस बावत अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गयी है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा.