औरंगाबाद में युवक की हत्या, सड़क पर उतरे लोग

aurangabad

लाइव सिटीज डेस्क : सूबे में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती देने में लगा है. एक हत्या का मामला सुलझ नहीं पाता है कि बदमाश दूसरी घटना को अंजाम देकर प्रशासन का सिरदर्द बढ़ा देता है. इसी तरह की एक घटना में शुक्रवार की सुबह औरंगाबाद में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी. उधर घटना के विरोध में लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है.

बताया जाता है कि मृतक की पहचान कृष्णा सिंह के रूप में हुई है. 45 वर्षीय कृष्णा सिंह औरंगाबाद के सैलवां का रहनेवाला था. उसकी डेडबॉडी मदनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़चापी माइंस में फेंका हुआ मिला. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

aurangabad

पुलिस के अनुसार मृतक कृष्णा सिंह का भाई माइंस में ही गार्ड का काम करता है. बीती शाम कृष्णा अपने भाई से ही मिलने आया था. सूत्रों की मानें तो वह रात में कुछ लोगों के साथ बैठ कर गांजा का सेवन किया था. उसके बाद से उसका कहीं अता-पता नहीं चला. सुबह लोग जगे तो डेडबॉडी को देखा. भाई को जानकारी मिली तो वह भी पहुंचा और उसकी पहचान की.

उधर घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया है. हत्या के विरोध में लोग नारेबाजी कर रहे हैं. वे पुलिस से हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा. हर हर हाल में उसकी गिरफ्तारी होगी. बहरहाल माहौल काफी तनावपूर्ण बना हुआ है और पुलिस लोगों को समझाने में लगी हुई है.

लोगों के सड़क पर उतरने से नेशनल हाइवे का ट्रैफिक जाम हो गया है. दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है. वहीं प्रदर्शन करनेवाले लोग अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं. सूत्रों के अनुसार लोग इसलिए भी आक्रोशित हैं कि कुछ दिन पहले भी एक युवक की माइंस में हत्या हुई थी और उस मामले में भी अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ें : भोजपुर में दूल्हे के ड्राइवर की गोली मार कर हत्या 
जहानाबाद में भूमि विवाद में दो लोगों की हत्या