मौत का गड्ढा : घर के दरवाजे पर ही डेढ़ साल का मासूम डूब गया पानी में, मचा कोहराम

फुलवारीशरीफ/पटना (अजीत) : पटना के फुलवारीशरीफ में बड़ी ही मार्मिक घटना घटी है. अपने ही दरवाजे पर घर का चिराग बुझ गया. डेढ़ साल का बच्चा पानी भरे गड्ढे में डूब गया. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. बच्चे की मौत से मुहल्ले में कोहराम मच गया है. घर में परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार बेऊर थाना की महावीर नगर कॉलोनी में डेढ़ साल का बच्चा खेलते हुए घर के बाहर दरवाजे पर गड्ढे में जमा बरसात के पानी में डूब गया. बच्चे के शव को पानी में उपलाया देख परिजनों में कोहराम मच गया.

महावीर नगर कॉलोनी में बबन प्रसाद का पोता और प्रमोद प्रसाद का डेढ़ साल का इकलौता बेटा घर से खेलते हुए बाहर चला आया. दरवाजे से महज दो कदम की दूरी पर बरसात का जमा पानी में मासूम डूब गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. बच्चे को खोजते हुए जब तक मां बाहर आई, तब तक मासूम बरसात के पानी में डूबकर मौत के मुंह में समा चुका था. डेढ़ साल के इकलौते बेटे के शव को पानी में उपलाया देख मां निशु देवी का कलेजा फट पड़ा. मां बेटे के शव को देख बेहोश हो गयी.

मृतक आयुष की बड़ी 5 साल की बहन बार बार अपने चाचा और घर के अन्य परिजनों से रोते हुए पूछती कि मेरा बाबू कहां चला गया. घटना को लेकर मृतक के घर रिश्तेदारों का पहुंचना जारी था. घटना से महावीर नगर मातम में डूब गया है. परिजनों के क्रंदन से लोगों का कलेजा दहल रहा था.

इसे भी पढ़ें : भीषण हादसा : सासाराम में ट्रक ने पिकअप वैन को रौंदा, तीन की मौत 
करंट से युवक की मौत, डॉक्टर से मारपीट, अस्पताल कर्मी गये हड़ताल पर