वैशाली में दिनदहाड़े पंचायत समिति के सदस्य को मारी गोली

लाइव सिटीज डेस्क/वैशालीः बिहार में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला है वैशाली जिले के बिदुपुर इलाके का जहां अपराधियों ने पंचायत समिति के सदस्य को सरेराह गोलियों से भून डाला. गोली लगने से सुनिल कुमार उर्फ गुड्डू गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया.

 

बताया जा रहा है कि खानपुर पकड़ी के पास अचानक कुछ अज्ञात अपराधियों ने पंचायत समिति सदस्य के ऊपर धावा बोल दिया. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. गोली चलने से लोग इधर-उधर भागने लगे. भगदड़ जैसा माहौल हो गया.

उधर हाजीपुर सदर अस्पताल के डॉक्टरों से बातचीत में पता चला कि गोली लगने से सुनिल गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. हो सकता है कि प्रथमिक इलाज के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया जाए.

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद दल-बल के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस सूत्रों से पता चला कि ये घटना आपसी रंजिश का नतीजा हो सकती है. फिलहाल पुलिस हालात सामान्य होने का इंतजार कर रही है. जिसके बाद सुनिल के बयान के बाद कुछ साफ हो सकेगा. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें-
NEET पेपर लीक की थी साजिश, 2 डॉक्टर और BSSC आरोपी का बेटा गिरफ्तार