‘योगी’ के दरभंगा पहुंचने से पहले ही गिर गया पंडाल, बांस-बल्ला बटोरते दिखे नेता

लाइव सिटीज डेस्कः यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज दरभंगा में जनसभा को संबोधित करने बिहार आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि तीन बजे के आस-पास वो दरभंगा पहुंचेंगे. ऐतिहासिक राज मैदान में जनसभा है. इसी बीच एक खबर आ रही है कि एक बड़ा हादसा टल गया है. सभा के आयोजन के लिए जो पंडाल लगाया गया था, वह तड़के आए तेज आंधी और बारिश में ध्‍वस्‍त हो गया. आगमन से पहले ही पंडाल के गिरने से कहीं-न-कहीं एक अनहोनी तो टल ही गई है.

जानकारी के मुताबिक आज अहले सुबह चार और पांच बजे के बीच आई तेज आंधी और पानी योगी के सभा स्थल पर कहर बन कर टूटा. सभा स्थल पर बने 45,000 हजार स्कवायर फीट का वाटर प्रूफ पंडाल पूरी तरह से गिरकर धवस्त हो गया, जिससे योगी की सभा होने पर भी प्रश्न उठने लगे है. मिली जानकारी के मुताबिक अब सभा खुले में होगी.

बीजेपी के कई विधायक और मजदूर सभा स्थल टूटे पंडाल को हटाने का काम शुरु कर दिया है. लेकिन इतने बड़े पंडाल के सामान को समय से हटाकर योगी की सभा के लिए मैदान को तैयार करना एक बड़ी चुनौती बन गई है. बीजेपी विधायक संजय सरावगी और विधान पार्षद अर्जुन साहनी खुद मजदूर बनकर हाथों में आरी लेकर बांस बल्ले के बंधे डोर को काटते दिखे.

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इससे पहले दो दिवसीय दौरे पर बिहार आने वाले थे लेकिन राजनीतिक कारणों से 16 जून का पटना दौरा रद्द हो गया था. बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने बताया कि तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है. संजय सरावगी के अनुसार, सीएम योगी की सभा में चार लाख लोग पहुंच सकते हैं. योगी लगभग 3 बजे दरभंगा पहुंचेंगे और तीन बजे दरभंगा के राज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे और पांच बचे दरभंगा से यूपी के लिए रवाना हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें-

सीएम नीतीश की योगी को नसीहत, कहा- हाथ डोलाते मत आइएगा बिहार
मिथिलांचल की भूमि से हुंकार भरेंगे योगी, महागठबंधन को ललकारेंगे
रांची में फिर एक किसान ने किया सुसाइड, सकते में झारखंड सरकार