मधेपुरा में गरजे पप्पू, कहा- हालात कंट्रोल में नहीं, जिन्दा जला दो अपराधियों को…

मधेपुरा(रुपेश कुमार) : जन अधिकार पार्टी (जाप) के प्रमुख और सांसद पप्पू यादव ने अपराध के खिलाफ फिर दहाड़ लगाई है. अपने संसदीय क्षेत्र में पप्पू यादव ने कहा कि बेलगाम अपराधियों को जिन्दा जला देना चाहिए. राज्य सरकार को चाहिए कि हत्यारों और माफियाओं के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर जल्द सजा दी जाए.

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की स्थिति बदतर हो गई है. राज्य में एक भी व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है. सांसद पप्पू यादव शहर के पुराना बाजार में बदमाशों की गोली का शिकार हुए मृत नवीन कुमार के परिजन का हाल-चाल लेने पहुंचे थे. इस अवसर पर उन्होंने 50 हजार रुपये का सहयोग देने की भी बात कही.

इस दौरान सांसद ने कहा कि हत्यारों और माफिया को कानून के दायरे से बाहर रख उसे जिंदा जला देना चाहिए. अपराधियों की पहचान कर पुलिस अविलंब गिरफ्तार करें. साथ ही स्पीडी ट्रायल चलाकर जल्द सजा दिलाएं. सांसद ने कहा कि राज्य सरकार से मांग करते हैं कि मृतक नवीन कुमार के आश्रित को दस लाख रुपये मुआवजा दिया जाए.

सांसद ने कहा कि जल्द ही सहरसा से सियालदह तक जाने वाली हाटेबाजार ट्रेन मधेपुरा होकर चलेगी. कोसी में नौ नए राष्ट्रीय राज्य मार्ग को स्वीकृति मिल चुकी है. उन सभी राष्ट्रीय राज मार्ग के निर्माण कार्य की शुरूआत 21 जुलाई को केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राज्य मार्ग मंत्री नीतीन गडकरी कोसी पहुंचकर करेंगे. मौके पर जाप नेता प्रशांत कुमार, पुष्पेन्द्र कुमार पप्पू, सीताराम यादव, रविन्द्र प्रसाद यादव, अनिल कुमार अनल, खुशखुश, देवाशीष पासवान, शैलेन्द्र कुमार, आशीष कुमार, कौशल कुमार सहित अन्य थे.

यह भी पढ़े-

पप्पू के बाद मोदी बोले, उम्र छुपाने पर लालू के बेटों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं ?
मधेपुरा-सहरसा में हड़कंपः अस्पतालों में ताला जड़ दे रहे हैं पप्पू यादव
मोरारी बापू ने पटना में ही कहा था – कोविंद जी, आप राष्‍ट्रपति बन सकते हैं