गांधी सेतु के पाया नंबर 8 में खराबी, आज से वन-वे व्यवस्था

Mahatma-Gandhi-Setu, बिहार हिंदी न्यूज़, पटना , गांधी सेतु, हिंदी न्यूज़, महात्मा गांधी सेतु, गांधी सेतु जाम, गांधी सेतु न्यूज़, Bihar Hindi news, mahatma gandhi setu, gandhi setu traffic, पटना, सारण , वैशाली

पटना/ हाजीपुर : गाँधी सेतु के पाया नंबर आठ में खराबी आ जाने की वजह से आज सुबह से 1 नंबर पाया से 12 नंबर पाया तक वन-वे व्यवस्था लागू रहेगी. नेशनल हाईवे के कार्यपालक अभियंता सुनील कुमार सिंह ने बताया कि रविवार की सुबह 9 बजे से 1 से 12 नंबर पाया तक वनवे व्यवस्था के तहत गाड़ियों का परिचालन होगा.

बता दें कि पाया नंबर 8 में खराबी आ जाने की वजह से पाया नंबर 7 और 9 भी प्रभावित हो गया है. इंजीनियरों की सलाह पर पाया नंबर 12 तक वनवे परिचालन का फैसला किया गया है. पाया को सही करने के लिए पहले फेज में आज एक से लेकर आठ पाया तक स्ट्रक्चर टूटेगा. इसके बाद आठ से बारह इसी तरह से बढ़ता जायेगा.

Mahatma-Gandhi-Setu

गाँधी सेतु पर परिचालन प्रभावित होने से पीपपुल पर वाहनों का दबाव बढ़ जायेगा. पीपा पुल पर नियमित परिचालन के लिए जवानों को लगाया जा रहा है. दीघा पुल चालू होने तक पटना-हाजीपुर को जोड़ने का यही मात्र विकल्प है. बता दें कि विगत दिनों बारिश होने से पीपा पुल का भी कुछ भाग टूट गया था.

यह भी पढ़ें – पटना युनिवर्सिटी : आवेदन की तिथि 20 से बढ़कर 31 मई

Exclusive : निखिल प्रियदर्शी तो जेल में बंद है, फिर फेसबुक कौन यूज कर रहा ?

प्रत्याशी पति के अपहरण की आशंका, वोटरों ने किया मतदान का बहिष्कार