पटना का अगमकुआं इलाका बना सेक्स रैकेट का अड्डा, पुलिस रेड में फिर चार गिरफ्तार

पटना (जुलकर नैन) :  राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. गुप्त सूचना पर की गई छापेमारी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि काफी दिनों से इलाके में ये रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने छापेमारी में एक युवती और तीन अन्य लोगों को धर दबोचा है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने क्विक एक्शन लेते हुए रेड को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर इलाके में ये सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. एक निजी मकान में लोगों का आना-जाना बढ़ता देख स्थानीय लोगों को संदेह हुआ. मामले की शिकायत थाने पहुंची. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की. इस छापेमारी में कुल चार को गिरफ्तार किया गया है. इनमे एक युवती भी शामिल है. मकान से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं.

पुलिस सभी को गिरफ्तार कर के थाने ले आई है. सभी गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. जिसमें किसी बड़े खुलासे की उम्मीद जताई जा रही है. पुलिस ने छापेमारी के बाद मकान को सील कर दिया है. बता दें कि रेड के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची थी. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया.

https://youtu.be/nrbWMMQrhw8

मालूम हो कि अगमकुआं के भागवत नगर इलाके में सेक्स रैकेट के पर्दाफाश का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले अगमकुआं इलाके से 12 लोग अरेस्ट हुए थे. जिनमें 4 महिला समेत 8 पुरुष शामिल थे. जानकारी मिली थी कि भागवत नगर स्थित फॉर्मास्युटिकल कॉलोनी के करुणागल भवन में किराए के मकान में चलया रहा था. जिस पर पुलिस ने छापेमारी कर आपत्तिजनक हालत में रंगरलियां मनाते हुए 4 युवतियों के साथ 8 युवकों को धर दबोचा था. अब एक ही इलाके में दोबारा से छापेमारी के दौरा ऐसी घटना सामने आने से पुलिस पर भी सवाल उठने लगे हैं.

यह भी पढ़ें-

राजधानी के बीचों-बीच एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 युवती समेत 12 गिरफ्तार  
बदमाशों ने चाचा को चाकू से गोद डाला, भतीजे को जमकर पीटा