गोपालगंज में पेट्रोल पंप पर 5 लाख की लूट, सेल्समैन को मारी गोली

गोपालगंज (टीएन मिश्रा) : सूबे में एक और पेट्रोल पंप पर लूट हुई है. मामला गोपालगंज के हथुआ-भोरे मुख्य मार्ग का है. बाइक सवार तीन अपराधियों ने पहले ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की. फिर 5 लाख की लूट को अंजाम दिया. कैश काउंटर के पास मौजूद सेल्समैन ने जब विरोध करना चाहा तो उसे गोली मार दी. सेल्समैन की हालत गंभीर है. गोरखपुर रेफर किया गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि हथुआ-भोरे मुख्य मार्ग पर भोरे थाना क्षेत्र के मुड़ाडीह गांव के समीप हरिशंकर पेट्रोलियम नामक भारत पेट्रोलियम का एक पंप है. जहां सोमवार रात बाइक पर सवार तीन अपराधी पहुंचे और दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की.

फायरिंग के बाद मौके पर सन्नाटा हो गया. अपराधी कैश काउंटर में घुस कर 4 लाख 96 हजार 322 रूपये लूट कर चलने लगे तभी विरोध करने पर अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी धर्मेन्द्र बैठा को गोली मार दी. घायल कर्मी को आनन-फानन में रेफरल अस्पताल लाया गया जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जूट गई. पेट्रोल पंप मालिक रामाश्रय सिंह ने बताया की घर पर बारात आई हुई थी. सभी लोग उसी में व्यस्त थे. जिसका लाभ उठा अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि घटना के बाद से ही पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें-
मधुबनी के बाद अब भागलपुर के पेट्रोल पंप से 5 लाख की लूट
बेगूसराय में पेट्रोल पंप पर हत्या, सरेशाम लूट
देखे वीडियो,ये Murder बिलकुल Live है, अंतिम दम तक लड़े थे पेट्रोल पंप मालिक