आरा के वर-वधू को पीएम मोदी ने दिया आशीर्वाद तो झूम उठा पूरा गांव-शहर

आरा. (पुष्कर पांडेय) : आप भले ही वर और वधू को आशीर्वाद देने में देरी करते हो लेकिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ऐसा नहीं है. डेढ़ अरब जनता के भविष्य संवारने में लगे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्यस्ततम कार्यक्रम के बावजूद यदि किसी ने उन्हें निमंत्रण भेजा तो उसका जवाब जरूर देते हैं. उनकी उदारता एवं दूसरे के जज्बात को सलाम करने की चर्चा भोजपुर में इन दिनों खूब हो रही है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आने वाले 11 मई के बाद दांपत्य जीवन की शुरुआत करने वाले होने वाले वर वधू को स्पीड पोस्ट भेजकर बधाई दी है. कुमारी पूजा एवं चिरंजीवी मिथिलेश को शुभकामनाएं दी हैं. 

बता दें कि भोजपुर जिले के मसूढ़ी गाव के रहने वाले बिपिन मिश्रा ने अपनी बहन कुमारी पूजा की 11 मई को होने वाली शादी का निमंत्रण कार्ड प्रधानमंत्री मोदी को भेजा था. जिसका जवाब पीएम ने इस पोस्ट के माध्यम से देते हुए कहा कि प्रिय बिपीन जी, सौभाग्यवती कुमारी पूजा एवं चिरंजीवी मिथिलेश कुमार के विवाह की अनेक शुभकामनाएं नवदंपत्ति का जीवन स्नेह सौहार्द एवम सफलता से परिपूर्ण रहे. सस्नेह व आशीष सहित आपका नरेंद्र मोदी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तरफ से आए शुभकामना से पूरा परिवार गदगद है. 



आपको बता दें कि मसूढ़ी गांव की रहने वाली पूजा की शादी आरा शहर के चंदवा गांव के शोधन तिवारी के सबसे छोटे पुत्र मिथिलेश कुमार के साथ हो रही है. मिथिलेश कुमार जहां अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष अंजनी तिवारी के सबसे छोटे भाई है. वही युवती पूजा कुमारी के ममेरे भाई अभिषेक तिवारी उर्फ बड़े जदयू के नेता है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से जैसे यह स्पीड पोस्ट आया गांव से लेकर पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया. हालांकि भेजे गए शुभकामना में यह नहीं बताया गया कि वह शादी में शरीक होंगे या नहीं. लेकिन उनके आशीर्वाद देने की चर्चा लगातार हो रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ाई करते लोग थक नहीं रहे.

यह भी पढ़ें-  सुशांत अब पीएम मोदी से जुड़ी फिल्म पर काम करना चाहते हैं